India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली : कार से टक्कर मार आंख में मिर्ची डाल , आरोपी फरार

05:10 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली में आए दिन रोड रेज के मामले सामने आ रहे है लेकिन कुछ घटनाए सोची समझी साजिश होती है। रात को ऑफिस से निकलने के बाद एक व्यक्ति जब सुबह अपने दोस्त से मिलने घर गया उस दौरान वाहन चालक ने टक्कर मारी और आँखों में मिर्च का पावडर डाल सर में लोह की रॉड से वार किया। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित की पहचान संगम विहार निवासी बलराज चौधरी के रूप में

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पहचान संगम विहार निवासी बलराज चौधरी के रूप में हुई, उसके माथे और दाहिने हाथ पर चोट लगने के कारण उसे बत्रा अस्पताल ले जाया गया। घटना गुरुवार रात करीब 12:30 बजे दिल्ली के तिगरी इलाके में हुई।
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि, ''वह छतरपुर स्थित अपने ऑफिस से लौट रहा था और उसने रात का खाना मालवीय नगर में खाया और अपने दोस्त जुगल किशोर से उसके घर के पास मिला। रास्ते में एक बाइक ने उसकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। कार और बाइक सवार से कार से टकराने का कारण पूछा, तो सवार ने उसकी आंखों पर मिर्च पाउडर फेंक दिया। इसी बीच, विपरीत दिशा से एक स्कॉर्पियो कार में कुछ लोग आए और उसे लोहे की रॉड और हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया और भाग गए।'

आरोपी पीड़िता के जान पहचान के

टिगरी पुलिस ने कहा, "एक अपराध टीम को बुलाया गया और अधिकारियों ने जगह का निरीक्षण किया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कोई गोलीबारी नहीं हुई।" हालांकि, पुलिस ने कहा कि बलराज का टिगरी पुलिस स्टेशन में खराब रिकॉर्ड है और पहले भी वह आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था। पुलिस अधिकारियों ने आगे कहा, "वह पांच जघन्य मामलों में शामिल रहा है और जांच के दौरान सहयोग नहीं कर रहा है। उसने इस घटना के लिए किसी का नाम नहीं लिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि कथित आरोपी पीड़िता के परिचित थे।कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जांच जारी है।

Advertisement
Next Article