India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi के Krishna Nagar इलाके में एक और आग की घटना, 3 की मौत और 10 घायल

11:14 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली में कृष्णा नगर ( Krishna Nagar ) इलाके में एक और जगह भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि दिल्ली के विवेक विहार के बाद कृष्णा नगर में भी एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हैं।

Highlights: 

Krishna Nagar Fire Accident: तीन लोगों की मौत और 11 बाइकों में लगी

कृष्णा नगर इलाके में इस आगलगी की घटना सामने आयी है। इस घटना के बाद आनन फानन में पीड़ितों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहाँ अस्पताल की ओर से तीन लोगों की मौत की पुष्टि की गई। मृतकों में परमिला शाद (66 वर्ष) केशव शर्मा (18 वर्ष)और अंजू शर्मा (34 वर्ष) का नाम शामिल है। वहीं इस घटना में 4 लोगों के घायल होने की खबर है। इस अग्निकांड से चार कृष्णा नगर मंजिला बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी 11 बाइकों में लगी जिसकी लपटें पहली मंजिल तक फैल गई थी। इस आग के बाद पुरे बिल्डिंग में धुंआ फ़ैल गया, जिससे अफरातफरी फ़ैल गई। इस घटना देर रात कृष्णा नगर में बैंक ऑफ इंडिया के पास एक नंबर गली में छाछी बिल्डिंग में हुई है। फिलहाल फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्हें पहली मंजिल पर एक जला हुआ शव मिला और 12 लोगों का ऊपरी मंजिल से रेस्क्यू किया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार देर रात दिल्ली के Child Care Unit में भीषण आग लगी थी। जिसमें 12 बच्चों का रेस्क्यू कर लिया गया था। उनमें से सात बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Report by Sanjeev 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article