For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Delhi liquor scam: शराब नीति मामले में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal को मिली जमानत

08:27 PM Jun 20, 2024 IST
delhi liquor scam  शराब नीति मामले में दिल्ली के cm arvind kejriwal को मिली जमानत

Delhi liquor scam: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal )को गुरुवार को मिली जमानत। बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर कल शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं।

Highlights
. दिल्ली के CM Arvind Kejriwal को मिली जमानत
. शराब नीति मामले में मिली जमानत

Delhi liquor scam में CM Arvind Kejriwal को मिली जमानत

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal )को गुरुवार को मिली जमानत। बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर कल शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें एक लाख रुपये की जमानत राशि पर ये मिली है। वहीं ईडी ने जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा है। कोर्ट ने कहा कि ये दलीलें कल ड्यूटी जज के सामने की जा सकती है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर कल शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं।

Arvind Kejriwal News,अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट से राहत  नहीं, ED को 24 अप्रैल तक देना होगा जवाब - arvind kejriwal news no relief  from supreme court on arvind kejriwal

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×