India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: मधु विहार पार्किंग में लगी भीषण आग, 19 वाहन जलकर खाक

08:58 AM May 29, 2024 IST
Advertisement

Delhi: बुधवार सुबह दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक पार्किंग में भीषण आग लग गई, जिसमें 19 वाहन जलकर खाक हो गए। यह घटना पूर्वी दिल्ली के मंडावली थाने के पास रात करीब 1:17 बजे हुई। सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग ने तुरंत नौ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा। अधिकारियों के मुताबिक, रात में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इलाके में खड़ी कई चार पहिया गाड़ियां पूरी तरह जल गईं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि अचानक आग कैसे लगी। विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

शाहदरा गोदाम में लगी आग

इससे पहले मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। अधिकारियों के अनुसार, "दिल्ली के शाहदरा इलाके के खेड़ा खुर्द गांव में एक गोदाम में आग लग गई। आग बुझाने के लिए चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।" घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

सागर पुर फ्लाईओवर पर कार में लगी आग

इससे पहले दिल्ली के सागर पुर फ्लाईओवर पर एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई। फ्लाईओवर पर घटना होने के वजह से यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गया। कार में आग रविवार रात 10:30 बजे करीब लगी। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर पूरी तरह काबू पाया गया। हालांकि पुलिस आग लगने की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article