India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: अगले 30 दिन बंद रहेगा मायापुरी फ्लाईओवर, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

06:52 AM Sep 06, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली का मायापुरी फ्लाईओवर मरम्मत कार्य की वजह से अगले एक महीने के लिए बंद रहेगा। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) द्वारा इस फ्लाईओवर की नारायणा से राजा गार्डन कैरिजवे तक मरम्मत की जाएगी। इस कारण आज यानी 6 सितंबर से तीस दिन तक यहां पर यातायात को डायवर्ट किया जाएगा। मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद फ्लाईओवर को दोबारा खोल दिया जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों अपील की है कि अगर उन्हें नारायणा से राजा गार्डन की तरफ जाना है तो वह मायापुरी फ्लाईओवर के बगल से सर्विस रोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फिर मायापुरी लाला बत्ती चौक से आगे की यात्रा को पूरी कर सकते हैं। ट्रैफिक पुलिस ने वैकल्पिक रास्तों के इस्तेमाल के साथ-साथ अपील की है कि बहुत जरूरी होने पर ही पीक आवर्स में इसका इस्तेमाल करें। साथ ही सर्विस रोड के किनारे गाड़ी पार्किंग न करें।

इस रास्ते से होकर अस्पताल, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों से फ्लाईओवर बंद होने के चलते अतिरिक्त समय लेकर यात्रा करने की भी अपील की गई है। इमरजेंसी की स्थिति में समय देखकर ही घर से निकलें, ताकि जाम में न फंसे और देरी भी न हो।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article