India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के द्वारका में बढ़ी दबंगों की दबंगई, कार पर की फायरिंग

12:14 PM Jun 30, 2024 IST
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के द्वारका के डाबरी इलाके में बाइक सवार दो लोगों ने एक कार पर फायरिंग की, पुलिस ने बताया। पुलिस ने बताया कि गोली एक व्यक्ति को निशाना बनाकर चलाई गई, लेकिन गोलियां पास में खड़ी कार में जा लगीं। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना शनिवार शाम करीब 6:42 बजे डाबरी थाने में मिली।

दो बाइक सवार ने किया कार पर हमला

पुलिस के मुताबिक, कथित आरोपियों और जिस व्यक्ति को उन्होंने निशाना बनाया, उनके बीच पुरानी दुश्मनी थी। पुलिस ने बताया कि तीनों पर पहले भी मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पुष्टि की कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, पुलिस ने बताया कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

19 जून को राजौरी गार्डन में हुई थी गोलीमबारी

इससे पहले 19 जून को दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक फूड आउटलेट के अंदर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। इस मामले की जांच अभी भी जारी है। राजधानी नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर के किशन कुंज इलाके में 21 मई को पैर में गोली लगने से 21 वर्षीय एक युवक घायल हो गया। घायल की पहचान लक्ष्मी नगर के किशन कुंज इलाके में मूर्तिवाली गली निवासी बिलाल के रूप में हुई है।

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार



पुलिस ने तीन आरोपियों में से एक दानिश को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से उसके कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। 9 मई को हुई एक अन्य घटना में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसने दो अन्य शूटरों के साथ मिलकर तिलक नगर इलाके में एक कार शोरूम में गोलीबारी की थी। दिल्ली पुलिस ने बताया, "तिलक नगर इलाके में एक कार शोरूम में फायरिंग की घटना सामने आई है। कई गोलियां चलाई गईं। कांच टूटने से कुछ लोग घायल हुए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि आरोपी की पहचान केतन (20) के रूप में हुई है। आरोपी को पानीपत से गिरफ्तार किया गया है। स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में केतन ने खुलासा किया कि विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने उसे शोरूम में फायरिंग करने का आदेश दिया था। हिमांशु भाऊ गैंगस्टर नीरज बवाना और गैंगस्टर नवीन बाली का करीबी है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article