India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘आखिरकार केजरीवाल शीश महल सील हो गए’ दिल्ली BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

09:43 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

Delhi News: दिल्ली भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को खाली कराने के फैसले का स्वागत किया है। नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। उन्होंने मांग की है कि पूरे प्रकरण की गहराई से जांच हो। उधर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बंगले में कई राज छिपे हैं।

BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मांग

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला किया और अरविंद केजरीवाल पर "असंवैधानिक रूप से" दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी के बंगले की चाबियाँ सौंपने का आरोप लगाया। "अरविंद केजरीवाल के भ्रष्ट 'शीश महल' को आखिरकार सील कर दिया गया है। आज सुबह, भाजपा ने इसकी मांग की।

बंगले में क्या रहस्य छिपे-सचदेवा

जिस 'शीश महल' की स्वीकृत योजना को मंजूरी नहीं मिली थी और जिसे अधिकारियों से पूर्णता प्रमाण पत्र नहीं मिला था, आप उसमें कैसे रह सकते थे? फिर भी, आपने अपने मुख्यमंत्री (आतिशी) को अंदर घुसाने की कोशिश की," दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने एक स्व-निर्मित वीडियो में कहा। उन्होंने आगे सवाल किया कि बंगले में क्या रहस्य छिपे हो सकते हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि आप ने आवास से अपना सामान हटाकर "अच्छा नाटक" किया।

बंगले से जुड़ी सभी जानकारी सार्वजनिक की मांग

उन्होंने कहा, "उस बंगले में कौन से रहस्य छिपे हैं कि आप संबंधित विभाग को चाबी सौंपे बिना ही बंगले में दोबारा घुसने की कोशिश कर रहे थे? आपने दो छोटे ट्रकों में अपना सामान भरकर बाहर निकालकर अच्छा नाटक किया। सभी जानते हैं कि बंगला अभी भी आपके कब्जे में है। जिस तरह से आपने आतिशी को बंगला सौंपने की कोशिश की, वह असंवैधानिक था। आतिशी को पहले ही बंगला आवंटित किया जा चुका है, तो वह आपका बंगला कैसे ले सकती हैं? उस बंगले में कई रहस्य छिपे हैं।" खुद का बनाया वीडियो एक्स पर पोस्ट किया गया, जिसमें सचदेवा ने यह भी दावा किया कि पेड़ों की कटाई और अनधिकृत निर्माण सहित अवैध गतिविधियां हुई हैं। उनकी पोस्ट में लिखा है, "आप के शीश महल के अंदर अवैध रूप से पेड़ काटे गए, अनधिकृत निर्माण किया गया और दिल्लीवासियों की गाढ़ी कमाई उस शीश महल में लगाई गई।" वीरेंद्र सचदेवा ने यह भी मांग की कि बंगले से जुड़ी सभी जानकारी सार्वजनिक की जाए।

(Input From ani)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article