India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केजरीवाल ने आप नेताओं के साथ की बैठक, हरियाणा में प्रचार करेंगे

09:57 AM Sep 15, 2024 IST
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें हरियाणा में विधानसभा चुनाव और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी संगठन समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

केजरीवाल बुलाई नेताओं की बैठक

यह बैठक आबकारी नीति मामले में केजरीवाल के जमानत पर रिहा होने के एक दिन बाद हुई। आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल हरियाणा में प्रचार करेंगे, जहां पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। आप महासचिव और सांसद संदीप पाठक ने एएनआई को बताया कि वे हरियाणा में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे।

हरियाणा में प्रचार करेंगे

उन्होंने कहा, "हमारा कैडर और संगठन हर गांव में है। हरियाणा में नतीजे अच्छे आने वाले हैं। सीएम निश्चित रूप से वहां जाएंगे। सीएम के बाहर आने के बाद पूरा कैडर उत्साहित है और हम दिल्ली, हरियाणा और अन्य जगहों के लिए भविष्य की गतिविधियों की योजना बना रहे हैं।" बैठक आप के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई। इस बैठक में पार्टी नेता संजय सिंह और गोपाल राय भी मौजूद थे।

शनिवार को हुए जेल से रिहा

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद शनिवार को अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। सुप्रीम कोर्ट ने जमानत आदेश में कुछ सीमाएं भी तय की हैं। जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने चंदगीराम अखाड़े से अपने सरकारी आवास तक रोड शो किया। उन्होंने कहा, "जेल की दीवारों ने मेरी हिम्मत को 100 गुना बढ़ा दिया है। मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मेरे खून का एक-एक कतरा मेरे देश के लिए समर्पित है। भगवान ने हमेशा मेरा साथ दिया है।

भगवान ने मेरा साथ क्यों दिया? क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था; मैंने लोगों की सेवा की; मैंने देश के लिए लड़ाई लड़ी; इसलिए भगवान मेरे साथ हैं।" उन्होंने कहा, "मैं उन देशवासियों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मेरी रिहाई के लिए प्रार्थना की। देश में कुछ लोग, देश विरोधी ताकतें, देश को कमजोर करना चाहती हैं, देश को बांटना चाहती हैं। चुनाव आयोग को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा। मेरा दोष यह नहीं है कि मैंने भ्रष्टाचार किया है, मेरा दोष यह है कि मैंने ऐसी देश विरोधी ताकतों के खिलाफ आवाज उठाई है। मैं ऐसी ताकतों के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा।" हरियाणा विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article