India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश, ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन पर यात्रियों को दी जानकारी

01:24 PM Sep 02, 2024 IST
Advertisement

Delhi News: सोमवार को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कई इलाकों में बारिश हुई, जबकि भारतीय मौसम विभाग ने इस सप्ताह शहर में और बारिश होने का अनुमान लगाया है। इंडिया गेट, जनपथ रोड, आर के पुरम, कालिंदीकुंज और गांधीनगर सहित शहर के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई।

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश

सोमवार को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कई हिस्सों में बारिश हुई, जबकि भारतीय मौसम विभाग ने इस सप्ताह शहर में और अधिक बारिश होने का अनुमान लगाया है । इंडिया गेट, जनपथ रोड, आरके पुरम, कालिंदीकुंज और गांधीनगर सहित शहर के कई हिस्सों में हल्की बारिश हुई। अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, एनसीआर (बहादुरगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर) फरुखनगर, नूंह (हरियाणा) खैरथल, अलवर, राजगढ़ (राजस्थान) के कई स्थानों पर हल्की बारिश/बूंदाबांदी होने की संभावना है।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

"अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, एनसीआर (बहादुरगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर) फरुखनगर, नूह (हरियाणा) खैरथल, अलवर, राजगढ़ (राजस्थान) के कई इलाकों में हल्की बारिश/बूंदाबांदी होने की संभावना है।" क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र नई दिल्ली ने एक्स पर कहा।

डायवर्जन पर यात्रियों को दी जानकारी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर कहा, "कालिंदी कुंज से ओखला एस्टेट रोड की ओर जाने वाले कैरिजवे में रोड नंबर 13 पर जलभराव और गड्ढों के कारण यातायात प्रभावित है। कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।" दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि जलभराव और गड्ढों के कारण रोहतक रोड पर भी यातायात प्रभावित हुआ है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर कहा, "नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले कैरिजवे में रोहतक रोड पर यातायात प्रभावित है और इसके विपरीत गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है। कृपया मुंडका से बचें और उसी के अनुसार वैकल्पिक मार्ग अपनाएं।"

पूरे दिन आसमान बादलों से घिरा रहा

इससे पहले, 29 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई थी, जिससे गंभीर जलभराव और यातायात जाम हो गया था। धौला कुआं से प्राप्त तस्वीरों में गंभीर यातायात जाम दिखाई दिया, जिससे यात्रियों का जीवन मुश्किल हो गया। लोग जलभराव वाली सड़कों से गुजरते भी देखे गए। इलाके में जलभराव ने इलाके में यातायात को धीमा कर दिया था। यात्री जलभराव वाली सड़क से गुजर रहे थे, जबकि वाहन सड़क पार करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। बुधवार को दिल्ली और एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में गरज और बिजली के साथ लगातार बारिश हुई। मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। पूरे दिन आसमान बादलों से घिरा रहा।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article