India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली पुलिस के सिपाही ने मंजीत फर्स्ट बटेलियन ने खुद को मारी गोली, अस्पताल में इलाज जारी

12:21 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

राजधानी दिल्ली में पुलिस को लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।बता दें सिपाही मंजीत फर्स्ट बटेलियन में ड्यूटी पर तैनात था। उसने बीती रात अचानक सर्विस राइफल्स से खुद को गोली मार ली।आवाज सुनते ही आसपास में अफरातफरी मच गई। बीती रात आनन-फानन में घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।डॉक्टरों ने उसकी हालत हालत खतरे ने बाहर बताई है।
मंजीत के साथ चल रही थीं पारिवारिक दिक्कतें
आपको बता दें दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाहदरा जिले में मंजीत नाम के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली। पुलिस को उसके पास से कुछ मोबाइल चैट मिले हैं, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।अभी तक यह बात सामने आई है कि मंजीत के साथ पारिवारिक दिक्कतें चल रही थीं, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 4 अक्टूबर 2023 को दिल्ली पुलिस के एक एसीपी ने खुदकुशी कर ली थी। दिल्ली पुलिस में एसीपी पद पर तैनात अनिल सिसोदिया ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। मृतक एसीपी अनिल सिसोदिया दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले में तैनात थे। उन्होंने जंगपुरा स्थित आवास में सरकारी पिस्टल से खुदकुशी की थी। एसीपी अनिल सिसोदिया 55 साल के थे और अपनी पत्नी की मौत के सदमें से उबर नहीं पाये थे।

Advertisement
Next Article