India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kejriwal Bail : SC से जमानत मिलने पर केजरीवाल ने जताई खुशी, आप नेताओं ने कहा 'सत्यमेव जयते'

12:12 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

Kejriwal Bail : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति घोटाले के मामले में जमानत मिल गई है। इस फैसले के बाद केजरीवाल की जेल से रिहाई की खबर आई है, और वह शुक्रवार को आम लोगों से संवाद करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 10-10 लाख रुपए के दो मुचलके जमा करने के बाद जमानत दी, साथ ही इस केस पर सार्वजनिक टिप्पणी करने पर रोक भी लगाई है।

Highlight : 

  • अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली
  • AAP के नेताओं ने जमानत के फैसले पर जताई खुशी
  • सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को सार्वजनिक टिप्पणी करने पर रोक लगाई

अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर खुशी जताते हुए प्रतिक्रिया दी है। सांसद राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा, बाहर आने पर आपका स्वागत। हमने आपको मिस किया। सत्य परेशान हो सकता है मगर पराजित नहीं! अंततः माननीय सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को जेल की बेड़ियों से आजाद करने का फैसला सुना दिया है। माननीय सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया !

शिक्षा मंत्री आतिशी ने खुशी का किया इज़हार

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने भी अपने एक्स हैंडल पर खुशी का इज़हार करते हुए लिखा, 'सत्यमेव जयते.. सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल की तिरंगा हाथ में पकड़े एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, झूठ और साज़िशों के खिलाफ लड़ाई में आज पुनः सत्य की जीत हुई है। एक बार पुनः नमन करता हूं बाबा साहेब अंबेडकर जी की सोच और दूरदर्शिता को, जिन्होंने 75 साल पहले ही आम आदमी को किसी भावी तानाशाह के मुकाबले मजबूत कर दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को सार्वजनिक टिप्पणी करने पर रोक लगाई

सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने के साथ-साथ केजरीवाल को आदेश दिया है कि वह मामले की प्रकृति को देखते हुए सार्वजनिक टिप्पणी करने से बचें और मुकदमे में पूर्ण सहयोग करें। इसके अतिरिक्त, केजरीवाल को पहले से ही सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के एक अन्य मामले में जमानत मिल चुकी है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने केजरीवाल के समर्थकों के बीच भरा उत्साह

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने आप और केजरीवाल के समर्थकों के बीच उत्साह भर दिया है। केजरीवाल की जमानत से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है, खासकर जब दिल्ली में आगामी चुनाव और राजनीतिक गतिविधियाँ तेज हो रही हैं। आशा की जा रही है कि जमानत मिलने के बाद केजरीवाल अपनी कार्यसूची में तेजी लाएंगे और दिल्लीवासियों से सीधे संवाद करेंगे। इस फैसले ने दिल्ली की राजनीतिक हलचल को एक नया मोड़ दिया है और आने वाले समय में इसके प्रभाव पर नजर रखी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article