India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नहीं बाज आ रहे खालिस्तानी समर्थक, दिल्ली के कश्मीरी गेट फ्लाईओवर की दीवार पर लिखे भारत विरोधी स्लोगन, FIR दर्ज

11:37 AM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली के कश्मीरी गेट फ्लाईओवर की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक भित्तिचित्र लिखे पाए जाने के बाद, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मामले में मामला दर्ज किया। 27 सितंबर को दिल्ली के कश्मीरी गेट फ्लाईओवर पर दीवार पर खालिस्तान समर्थक भित्तिचित्र लिखा हुआ पाया गया, जिसे हटा दिया गया है। बता दें कि खालिस्तान भारत विरोधी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है, आए दिन खालिस्तान समर्थक द्वारा कायराना हरकत सामने आती है, जिसके बचाव कनाडा कर रहा है। क्योंकि हाल ही में खालिस्तानी समर्थक निज्जर की हत्या के पीछे कनाडा के पीएम ट्रूडो ने भारत सरकार पर आरोप लगाया था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए पूरी वीडियो

जानकारी के मुताबिक, फ्लाईओवर पर बीती रात को आपत्तिजनक नारे लिखे गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने लिखे गए नारों को स्प्रे पेंट से मिटा दिया है। इस संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि कुछ सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में दो-तीन संदिग्ध दिखे हैं। वह कार से आए थे, हालांकि फुटेज में कार का नंबर स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। फिलहाल संदिग्धों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने कई धाराओं में किया केस दर्ज

27 सितंबर को एक वीडियो संज्ञान में आया, जिसमें भित्तिचित्रों के माध्यम से विरूपण के कुछ दृश्य देखे गए। पुलिस ने कहा कि वीडियो में दिख रहे साइनेज बोर्ड के अनुसार, उत्तरी जिले के इलाके में व्यापक तलाशी शुरू की गई और सीलमपुर से कश्मीरी गेट की ओर आने वाले युधिस्टर सेतु फ्लाईओवर पर भित्तिचित्र पाए गए। इस बीच, पुलिस ने आईपीसी और दिल्ली सार्वजनिक संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आगे की जांच चल रही है।

Advertisement
Next Article