India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Land for job scam: दिल्ली कोर्ट से तेजस्वी यादव को विदेश जाने की मिली इजाज़त

05:42 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को तेजस्वी यादव को यात्रा पर जापान जाने की अनुमति दे दी। वह नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आरोपी हैं और उन्होंने 24 अक्टूबर से 1 नवंबर, 2023 तक यात्रा करने की अनुमति मांगी थी। विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी को विदेश यात्रा की अनुमति दे दी और उनका पासपोर्ट भी जारी कर दिया।

लालू प्रसाद यादव, राबड़ी को मिली राहत

अदालत ने उन्हें 25 लाख रुपये का एफडीआर बांड और यात्रा कार्यक्रम प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। आज की सुनवाई में कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को आज के लिए पेशी से छूट दे दी, अदालत ने आरोपी वकील के उस अनुरोध पर भी विचार किया जिसमें सीबीआई को दस्तावेजों को पेन ड्राइव में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया जाए क्योंकि प्रदान की गई सीडी लैपटॉप पर काम नहीं कर रही है।

भूमि घोटाला मामले में नई चार्जशीट की गई थी दाखिल

अदालत ने वकील को जांच अधिकारी के साथ समन्वय करने का निर्देश दिया और मामले को आगे की सुनवाई के लिए 2 नवंबर के लिए सूचीबद्ध कर दिया। इससे पहले 4 अक्टूबर को, अदालत ने नौकरी के लिए कथित भूमि घोटाला मामले में नई चार्जशीट के संबंध में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और अन्य को जमानत दे दी थी। कोर्ट ने सीबीआई को मामले के सभी आरोपियों को नई चार्जशीट की कॉपी देने का भी निर्देश दिया था।

Advertisement
Next Article