India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के मोती नगर में बंदूक की नोक पर 1 करोड़ रुपये की लूट, FIR दर्ज

10:21 AM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
उत्तरी दिल्ली में चार अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से 1 करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मोती नगर निवासी सुरेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को कमलेश शाह ने उसे एक करोड़ रुपये से भरे दो बैग चांदनी चौक में पहुंचाने के लिए दिए थे।
पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा, दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह राकेश के साथ ऑटो रिक्शा से चांदनी चौक जा रहा था। जब वे लगभग 3.50 बजे मेट्रो पिलर नंबर 147, वीर बंदा बैरागी मार्ग के पास पहुंचे, तो दो मोटरसाइकिलों पर चार लोग आए, उन्हें रोक लिया और पिस्तौल दिखाकर उनके दो बैग लूट लिए और प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन की ओर भाग गए।“ उन्होंने कहा, आईपीसी और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गुलाबी बाग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।
दिल्ली पुलिस कर्मियों की मौजूदगी को लेकर चिंताएं बड़ी 
24 जून को, दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर चार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से लगभग 2 लाख रुपये लूट लिए थे। दिलचस्प बात यह है कि यह सुरंग सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट, पुरानी दिल्ली पुलिस मुख्यालय और अन्य जगहों के पास स्थित है। प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद हमलावरों द्वारा दिनदहाड़े की गई डकैती की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिससे लोगों की सुरक्षा और दिल्ली पुलिस कर्मियों की मौजूदगी को लेकर चिंताएं बढ़ गईं।
Advertisement
Next Article