India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi में आज पदयात्रा निकालेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत

07:00 AM Aug 14, 2024 IST
Advertisement

Delhi: आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने रविवार को अपने आवास पर एक के बाद एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेता संदीप पाठक, सांसद संजय सिंह, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय और राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता सहित कई वरिष्ट नेता बैठक में शामिल हुए।

बैठक के बाद डॉ. संदीप पाठक ने बताया कि मीटिंग में निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया 14 अगस्त से पूरी दिल्ली में पदयात्रा करेंगे। आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की पदयात्रा से करेगी, जो सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचेगी।

पदयात्रा में बीजेपी का करेंगे घेराव

मनीष सिसोदिया अपनी पदयात्रा में दिल्ली की जनता से मिलना और बीजेपी की साजिश को उजागर करना है। जिस तरह से एक झूठे केस में भाजपा ने हमारे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बंद किया हुआ है, हम इसकी सच्चाई जनता तक पहुंचाएंगे। मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने से पार्टी और मजबूत हुई है।

पार्टी को तोड़ना असंभव-संदीप पाठक

आप के संगठन महासचिव और राज्यसभा सदस्य पाठक ने कहा कि मनीष सिसोदिया हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी (आप) के लिए प्रचार करेंगे, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। साथ ही, संदीप पाठक ने कहा, हमने अपनी बैठक में यह संकल्प लिया है कि विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी को तोड़ने की भाजपा की साजिशों को हराने के लिए लड़ा जाएगा, जो सफल नहीं होने वाली है। पार्टी को तोड़ना असंभव है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article