India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राघव चड्ढा के बंगला खली करने के निर्देश के बाद मनोज तिवारी ने जमकर AAP पर साधा निशाना

05:35 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली की एक अदालत द्वारा आप से निलंबित राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को बंगला खाली करने का निर्देश देने पर प्रतिक्रिया में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) का उद्देश्य देश के खजाने को लूटना है। उत्तर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद ने कहा, "उनका उद्देश्य देश का खजाना लूटना और सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार करना है। उन्हें अदालत पर भरोसा रखना चाहिए।

सभी सबूत सामने आ रहे

दिल्ली शराब 'घोटाले' से जुड़े एक मामले में आप नेता संजय सिंह की हालिया गिरफ्तारी पर बोलते हुए तिवारी ने कहा, "जांच चल रही है। भ्रष्टाचार की ओर इशारा करने वाले सभी सबूत सामने आ रहे हैं।" भाजपा सांसद ने कहा, "ये लोग शराब माफियाओं से पैसे लेकर अपने नेताओं को देते हैं या उन्हें अपने पास रखते हैं। जो पैसा दिल्ली की झुग्गी-झोपड़ियों की भलाई के लिए, साफ पानी के लिए, पानी के नल के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए था, उसे लूटा जा रहा है।

आप शराब पर कमीशन क्यों बढ़ा रहे

शराब की बिक्री पर कमीशन बढ़ाने के लिए आप पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा, "शराब विक्रेताओं के लिए, कमीशन पहले दो प्रतिशत था। उन्होंने कहा कि वे इसे बढ़ाकर 12 प्रतिशत कर देंगे। आप इसे कैसे देंगे? यदि आप चाहते हैं, तो दे दीजिए।" दूध बेचने वालों को ताकि लोग ज़्यादा दूध पियें। आप शराब पर कमीशन क्यों बढ़ा रहे हैं?" मामले में आरोपी उद्योगपतियों में से एक दिनेश अरोड़ा के अब 'अनुमोदनकर्ता' बन जाने से आप के लिए परेशानी की बात करते हुए भाजपा सांसद ने कहा, "अब वे (आप) सकते में हैं।

उन्हें पैसे दे रहा था सरकारी गवाह बन गया

जो उन्हें पैसे दे रहा था सरकारी गवाह बन गया है। वह कह रहा है कि उससे पैसे लिए गए थे।'' इंडिया ब्लॉक के रुख पर तिवारी ने कहा, "इंडिया गठबंधन को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। अगर वे इन भ्रष्ट लोगों का समर्थन कर रहे हैं, तो लोग उनके खिलाफ फैसला करेंगे।"

Advertisement
Next Article