India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली की जनता अपने हाथ में लिखेगी मेरा केजरीवाल ईमानदार है: Raghav Chaddha

02:22 PM Sep 15, 2024 IST
Advertisement

Raghav Chaddha: शराब घोटाले में जमानत मिलने के दो दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। केजरीवाल के फैसले पर राघव चड्ढा का बयान सामने आया है।

Highlights

मुख्यमंत्री ने अग्निपरीक्षा देने का फैसला किया- Raghav Chaddha

केजरीवाल के इस्तीफा वाले फैसले पर के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा(Raghav Chaddha) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अग्निपरीक्षा देने का फैसला किया है। 2025 के विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता उस चुनाव के माध्यम से अपने मुख्यमंत्री को ईमानदार घोषित करेगी मीडिया से रूबरू AAP सांसद राघव चड्ढा(Raghav Chaddha) ने कहा,मुख्यमंत्री जी अग्निपरीक्षा से गुजरने के लिए तैयार हैं।"

जनता के हाथ में है कि वह ईमानदार हैं या नहीं- राघव चड्ढा

राघव चड्ढा(Raghav Chaddha) कहा, "अब यह दिल्ली की जनता के हाथ में है कि वह ईमानदार हैं या नहीं। अरविंद केजरीवाल ने 2020 में काम के नाम पर वोट मांगे थे और कहा था कि अगर मैंने काम किया है तो मुझे वोट दें, अगर मैंने काम नहीं किया है तो मुझे वोट न दें। आज उन पर आरोप लगाए गए इसलिए मुख्यमंत्री ने अग्निपरीक्षा देने का फैसला किया है।''

दिल्ली की जनता अपने मुख्यमंत्री को ईमानदार घोषित करेगी- राघव चड्ढा

राघव चड्ढा(Raghav Chaddha) कहा ने आगे कहा कि दिल्ली की जनता 'आप' को वोट देकर मुख्यमंत्री को ईमानदार घोषित करेगी और आने वाले 2025 के विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता अपने मुख्यमंत्री को ईमानदार घोषित करेगी। जैसे फिल्म दीवार में अमिताभ बच्चन के हाथ में लिखा था ठीक उसके उलट दिल्ली की जनता अपने हाथ में लिखेगी। मेरा केजरीवाल ईमानदार है। वहीं, दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी और सम्मान हासिल किया है। उन पर जो इल्जाम लगे हैं इसके बाद वह जनता की अदालत में जाएंगे और फैसला जनता के हाथ में है।

सीएम केजरीवाल ने इस्तीफा देने का किया ऐलान

सीएम केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच से कहा कि मैं 2 दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं और मैं तब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा, जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती है। मैं हर घर और गली में जाऊंगा और जब तक जनता का फैसला नहीं मिल जाता कि केजरीवाल ईमानदार है,तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।

आज से कुछ महीने बाद दिल्ली में चुनाव है, मैं जनता से अपील करना चाहता हूं अगर आपको लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है, मेरे पक्ष में वोट दे देना, अगर आपको लगता है केजरीवाल गुनहगार है तो मुझे वोट मत देना। अगर आप मुझे वोट देकर जिताएंगे और आप कहेंगे कि केजरीवाल ईमानदार है, तो चुनाव के बाद में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा। उससे पहले मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article