India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Arvind Kejriwal की जमानत पर RP Singh ने दी प्रतिक्रिया, 'झूठ का ढोल पीट रही AAP'

07:38 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की करप्शन मामले में जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने आज फैसला सुना दिया है। उन्हें पहले मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मिल चुकी है। हाई कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Highlights

सुप्रीम कोर्ट ने Arvind Kejriwal को दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को शराब नीति घोटाले में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भुइंया की पीठ ने उन्हें जमानत दे दी। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि, सीएम अरविंद केजरीवाल को शर्तों के साथ बेल मिली है।

आम आदमी पार्टी बेवजह ढोल पीट रही है- आरपी सिंह

आरपी सिंह ने आगे कहा कि वो दिल्ली के सीएम ऑफिस में नहीं जा पाएंगे, वो किसी अफसर को नहीं बुला पाएंगे। वो देश छोड़ के नहीं जा सकते है। जमानत एक रूटीन प्रोसेस है। मुकदमा खारिज नहीं हुआ है। लालू यादव को इसी तरह से बेल मिली थी और बाद में जेल जाना पड़ा था। आम आदमी पार्टी बेवजह ढोल पीट रही है। उन्हें जमानत मिली है, मुकदमा अभी चलेगा। कोर्ट ने माना है कि जो साक्ष्य उनके खिलाफ पेश किए गए हैं, वह वैलिड है, इसलिए उन पर मुकदमा चलेगा। सीएम अरविंद केजरीवाल को इतनी जल्दी खुशियां नहीं मनानी चाहिए, क्योंकि अभी उनके खिलाफ मुकदमा चलना है।

30 लाख के मुचलके पर उन्‍हें जेल से बेल मिली है- आरपी सिंह

आप नेता मनीष सिसोदिया की ओर से जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप पर आरपी सिंह ने कहा कि, 30 लाख के मुचलके पर उन्‍हें जेल से बेल मिली है। उन्हें हफ्ते में दो बार हवलदार को नमस्ते करना पड़ता है और बताना पड़ता है कि मैं यहां पर हूं। उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। पुलिस उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही है। ये सब लोग टर्म्स एंड कंडीशन पर बाहर हैं। इन लोगों पर अभी भ्रष्टाचार का मामला चल रहा है। इनके मामले खारिज नहीं हुए हैं।

AAP के अलावा किसी को अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार नहीं दिखते- प्रदीप भंडारी

वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा कि, मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के अलावा किसी को अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार नहीं दिखते। डेढ़ सौ दिन तक एक कट्टर भ्रष्टाचारी ही जेल में रह सकता है। ये वही लोग हैं, जो प्रभु श्री राम के मंदिर पर अस्पताल बनाने की बात कर रहे थे।आज अवसरवादिता के चक्कर में इनको प्रभु श्री राम की याद आ गई। एक बात स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी बेल पर बाहर रहने वाली पार्टी बन गई है।

Advertisement
Next Article