India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi के चुनावी मैदान में उतरे BJP के ये दिग्ग्गज नेता, शाह और योगी आज करेंगे चुनावी रैली

10:12 AM May 20, 2024 IST
Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में लोकसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार अभियान के लिहाज से आज का दिन सियासी सोमवार है। मौसम की गर्मी के साथ-साथ यहां सियासी पारा भी हाई रहने वाला है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे।

PM मोदी ने की अपील

इससे पहले, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला था और दिल्ली की जनता से सभी बूथ में कमल खिलाकर भाजपा के सभी सातों उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की थी। केंद्रीय गृह मंत्री सोमवार को दक्षिण दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में संगम विहार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

JP नड्डा ने बांसुरी स्वराज को वोट देने की अपील

JP नड्डा मालवीय नगर इलाके में रोड शो कर नई दिल्ली सीट से पार्टी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के लिए वोट देने की अपील करेंगे। यूपी के सीएम योगी पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में मयूर विहार में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर एक ही चरण में 25 मई को मतदान होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article