India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'जश्न का नहीं बल्कि युद्ध का समय': AAP नेता संजय सिंह

10:33 AM Apr 04, 2024 IST
Advertisement

जेल से बाहर आने के बाद, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि ''यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि लड़ाई करने का समय है।'' संजय सिंह, जो उत्पाद शुल्क नीति मामले में छह महीने से अधिक समय से जेल में थे उन्हें सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक दिन पहले जमानत दिए जाने के बाद बुधवार को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। संजय सिंह ने कहा, "यह जश्न का समय नहीं बल्कि युद्ध का समय है। हम सभी को मिलकर संघर्ष करना होगा। हमारी पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन भी जेल में हैं। हमारी आगे लंबी लड़ाई है।"
उन्होंने कहा, "हमें दिल्ली के लोगों के बीच जाना है, जहां भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार आगामी आम चुनावों में लड़ रहे हैं। हमें इस सरकार को हराने के लिए कड़ी मेहनत करनी है।''

संजय सिंह ने दिया नारा

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें चुनावी रणनीति और रोडमैप पर काम करना है। उन्होंने इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों के लिए समर्थन सुनिश्चित किया। उन्होंने कहा, "आइए लड़ने के लिए तैयार हो जाएं।" इस बीच, संजय सिंह ने मनीष सिसौदिया के आवास का दौरा किया। उन्होंने अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। इससे पहले संजय सिंह ने 'जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे' का नारा लगाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक, अरविंद केजरीवाल, जो इस मामले में फिलहाल जेल काट रहे हैं, की सराहना करते हुए संजय सिंह ने कहा, "जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।"

संजय सिंह का हुआ जोरदार स्वागत

जेल से बाहर निकलते ही संजय सिंह का जोरदार जयकारों और नारों से स्वागत किया गया। आप नेता को जेल के बाहर खड़े एक वाहन के ऊपर चढ़ते और वहां एकत्र समर्थकों को संबोधित करते देखा गया। संजय सिंह को मंगलवार को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। बता दें कि संजय सिंह के पत्नी ने भी उनकी रिहाई पर खुशी जाहिर की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके तीन भाई यानी अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र सिंह और मनीष सिसोदिया जल्द ही बाहर आएंगे। आगे अनीता सिंह ने कहा कि मैं बहुत ही खुश हूं। सत्य की जीत हुई है। मेरे पति पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे तीनों भाई भी वापस आएंगे। यह बजरंग बली की कृपा हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article