India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में पानी की किल्लत, नाराज लोगों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ लगाए नारे

01:06 PM May 30, 2024 IST
Advertisement

गर्मी के मौसम में लोगों के लिए कई तरह की समस्याएं शुरू हो गई हैं। इनमें से एक है पानी की किल्लत। दिल्ली में कई इलाकों में पानी का संकट है। जैसे-जैसे दिल्ली का तापमान बढ़ रहा है, वैसे-वैसे पानी की समस्या भी भयंकर रूप ले रही है। पानी के संकट से नाराज दिल्ली के जवाहर पार्क स्थित दुग्गल कॉलोनी के पास बने फ्लैट में स्थानीय लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। खाली बाल्टी हाथ में लेकर फ्लैट में रहने वाले लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने 'केजरीवाल हाय हाय!' के नारे लगाए और कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कोई वादा पूरा नहीं किया।

पानी की समस्या हुई कड़ी

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर केजरीवाल दिल्ली को सही से नहीं संभाल सकते, तो अच्छा है कि वह कुर्सी छोड़ दें और जेल में ही रहें। लोगों का कहना है कि पास में ही सरकारी बोरवेल लगा है। वहां भी पानी नहीं आता। दिल्ली की सरकार ने बड़े-बड़े वादे और दावे तो किए थे, लेकिन गर्मी आते ही दावे और वादे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। एक स्थानीय महिला ने बताया कि पानी की किल्लत की वजह से उन्हें अपने घर में रिश्तेदारों को आने से मना करना पड़ा, जो बेहद शर्म की बात है।

लोगों ने जताई नाराजगी

फ्लैट में रहने वाले विश्वरूप चक्रवर्ती ने बताया कि उन्होंने जल बोर्ड के प्रभारी से लेकर बड़े-बड़े अधिकारियों से बात की, लेकिन कुछ भी कार्रवाई नहीं हुई। हमारे यहां आकर विधायक ने पानी की समस्या को खत्म करने का वादा किया, लेकिन इसे पूरा नहीं किया गया। इसके अलावा, वहां की निवासी किरण शर्मा ने कहा, ''पानी की दिक्कत बढ़ती जा रही है। इस समस्या का सामना हम पिछले एक या दो साल से कर रहे हैं। सरकार को सिर्फ जीतने से मतलब है।'' वहीं, स्थानीय महिला ममता शर्मा ने कहा कि पानी की किल्लत हर गर्मी की समस्या है। यह हमारी आम जरूरत है। इसके बिना जिंदगी के बारे में तो सोच भी नहीं सकते। सरकार की ओर से भेजे गए टैंकर से हमें बहुत कम पानी मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article