India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, अगले 5 दिनों तक बारिश की संभावना, IMD ने दी जानकारी

12:44 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement

राजधानी दिल्ली में मौसम का मिजाज काफी बदल गया है।जिसकी वजह से लोग उमस और गर्मी से लोग परेशान हैं। इसके अलावा, मौसम में सुबह शाम उतार-चढ़ाव की वजह से काफी संख्या लोग सर्दी-जुखाम और बुखार की चपेट में भी आ रहे हैं। भारत मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को दिन में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना है। साथ ही तेज हवा चलने की भी उम्मीद है।
आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक
आपको बता दें आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की भी आशंका है। दिन के समय दिल्ली के कुछ इलाकों में बादल छाए रहने की संभावना है। अगले कुछ दिनों के दौरान लोगों को गर्मी से आंशिक राहत मिलने की संभावना है।
रिश की वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली
दरअसल, पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहा था। दक्षिणी दिल्ली में शुक्रवार को कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इन इलाकों में साकेत, वसंत विहार, मुनिरका और आरके पुरम सहित व अन्य क्षेत्र शामिल हैं। एक दिन पहले पश्चिम दिल्ली के कुछ हिस्सों में सुबह के समय हल्की बारिश हुई थी। इन इलाकों में बारिश की वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। मौसम को सुहाना हो गया है।

 

 

Advertisement
Next Article