India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Weather Update: दिल्ली-NCR में फिर झमाझम बारिश, सड़कों पर लगा जाम, IMD ने जारी किया अलर्ट

01:02 AM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में फिर बारिश शुरू हो गई है। कई जगहों पर लगातार बारिश के वजह से कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिली। वहीं, यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। भारी बारिश के कारण तापमान में भी गिरावत आई है और दिल्ली का मौसम सुहाना हो गया हैं। आसमान में बादल छाए हुए है। इसके बाद कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है। अक्षरधाम, मयूर विहार, समेत एनसीआर के कई इलाकों में भी मूसलाधार बारिश हुई है।

इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली के सहित अगले 24 घंटों में, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, पूर्वी राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, पूर्वोत्तर भारत, केरल, तमिलनाडु और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

दिल्ली-NCR में भारी बारिश का अनुमान

वहीं 13 और 14 अगस्त को भी दिल्ली, गुरुग्राम और फरीदाबाद समेत कई इलाकों में तेज बारिश की आशंका जताई जा रही है। मौसम विभाग ने इन दोनों दिनों के लिए भी यलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा में भी बारिश की संभावना जताई गई है। वहीं 16 अगस्त के लिए भी अलर्ट जारी किया गया है।

कई जगहों पर लगा जाम

बारिश की वजह से सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। सड़कों पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही है, दूर दूर तक गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है। बारिश के कारण सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ता है। दिल्ली से नोएडा, गुरुग्राम जाने वाले रास्तों पर काफी जाम लगा हुआ है, जिससे लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। ऐसे में पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए उन रास्तों से बचने की सलाह दी है जहां भारी जाम लगा हुआ है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article