India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भरी सड़क पर महिला ने की शर्मिंदगी की हदें पार, पकड़ा रिक्शेवाले का लिंग

02:56 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली की सड़कों को लेकर हर दिन एक चौका देने वाली खबर सामने आती है फिर चाहे वह किसी की हत्या हो या फिर सरेआम किसी के साथ बलात्कार करने की घटना लेकिन इस बीच दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो सिर्फ आपको हैरान ही नहीं करेंगे बल्कि आपको हैरत में भी डाल देगी। जी हां हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने वाले वीडियो की जिसमें एक युवती को सेक्स की इतनी तलब उठी कि उसने सड़क पर ही एक रिक्शा चालक के प्राइवेट पार्ट को गलत तरीके से छू दिया।

क्या है पूरा मामला ?

सड़क किनारे महिला रिक्शा चालक को गलत तरीके से सिर्फ छोटी ही नहीं बल्कि उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश करते हुए भी नजर आई। यह वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते लेकिन आपको बता दे की महिला ने सार्वजनिक तौर पर पुरुष के साथ छेड़छाड़ की है।

क्या कह रहे हैं यूज़र्स ?

इस वीडियो को देख कुछ भी नहीं कहा जा सकता की कौन सही है और कौन गलत क्योंकि रिक्शा चालक ने अपने रिश्ते को खड़ा कर रखा है वही दोनों एक दूसरे से बातचीत भी कर रही है। यह वीडियो काफी शर्माना है क्योंकि सड़क किनारे ऐसी अभद्र हरकतें करना शर्मसार को पार कर देने जैसा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि अब महिला को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा क्योंकि भारतीय महिलाओं के लिए पुरुषों के साथ बलात्कार करना है या छेड़छाड़ करना कानूनी है।

Advertisement
Next Article