India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TECNO POP 8: लो बजट में दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

01:38 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

कम कीमत में अगर आप एक शानदार फ़ोन की तलाश में है तो आपको बता दे ,टेकनो ने भारत में अपना नया लो बजट स्मार्टफोन, Tecno Pop 8 लॉन्च कर दिया है। यह कमाल का फोन 6.6 इंच की HD डिस्प्ले, 13MP रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। आपको बता दे इस फ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है , लेकिन इसके फीचर्स की जानकारी दे दी गई है।


Alpenglow Gold, Gravity Black, Mystery White, और Magic Skin कलर में मौजूद है। Tecno Pop 8 में 6.6 इंच की HD डिस्प्ले है और पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1612 है, इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह फोन Unisoc T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टेकनो ने दवा किया है की यह नई फ़ोन एक बार फुल चार्ज होने जाने पर 900 घंटे से ज्यादा का स्टैंडबाय टाइम देगा। इसी के साथ फ़ोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दे इस फ़ोन में 4 जीबी रैम दी गई है जिसे आप वर्चुअली 8 जीबी तक बढ़ा सकते है .

Tecno Pop 8 फ़ोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप पर आधारित है और इसमें ड्यूल फ्लैश दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल सेंसर भी मौजूद है और इसी के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है। अगर हम बात करे इसके कनेक्टिविटी फीचर के बारे में तो इसमें जीपीएस, वाई-फाई, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ और ओटीजी से लैश है। DTS सपोर्ट, स्टीरियो ड्यूल स्पीकर , साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस फ़ोन में शामिल है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article