+

शर्मनाक : मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ हैवानियत, दो युवकों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

प्रदेश के बांदा जिले में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।
शर्मनाक : मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ हैवानियत, दो युवकों के खिलाफ दर्ज हुआ केस
महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार अकसर सवालों के घेरे में नजर आती रही है। योगी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वायड के बावजूद प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। प्रदेश के बांदा जिले में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।
दरअसल, 12 साल की मानसिक रूप से बीमार लड़की एक शादी समारोह से गुरुवार को लापता हो गई और शुक्रवार को बेहोशी की हालत में पाई गई। शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) भास्कर मिश्रा ने रविवार को बताया कि उन्होंने इस मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर बताया कि अज्ञात दो लड़कों ने लड़की को बंधक बनाकर मुक्तिधाम के पास उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

मथुरा : महिला से चेन लूटकर भागे लुटेरे, विरोध करने पर राहगीर पर की फायरिंग 

उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय जांच में लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है और उसके आंतरिक एवं बाह्य अंगों में चोट के निशान पाए गए हैं। एसएचओ मिश्रा ने बताया कि इस सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की सामूहिक बलात्कार, अपहरण और अन्य संबंधित धाराओं के अंतर्गत दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है। उनकी तलाश की जा रही है।
facebook twitter instagram