India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana Politics : हरियाणा में सियासी हलचल तेज, Anil Vij ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

09:17 PM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Haryana Politics : भाजपा के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज( Anil Vij )ने रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। अनिल विज अंबाला कैंट विधानसभा सीट से सातवीं बार जीते हैं। इस मुलाकात के बाद हरियाणा के सियासी हलकों में हलचल बढ़ गई है।

Haryana Politics : Anil Vij ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

भाजपा हरियाणा में तीसरी बार जीत का परचम लहराने के बाद सरकार बनाने की कवायद में जुट गई है। शीर्ष नेतृत्व मुख्यमंत्री पद के लिए नायब सिंह सैनी के नाम पर आधिकारिक रूप से मुहर लगा चुका है। जल्द ही नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह भी होगा।बीते दिनों अनिल विज ने मुख्यमंत्री बनने का दावा भी किया था, लेकिन बाद में वह पीछे हट गए। उन्होंने कहा था कि अगर शीर्ष नेतृत्व उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के बारे में विचार-विमर्श करेगा, तो निश्चित तौर पर वह हरियाणा को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाकर रहेंगे।

Haryana Politics : इस बीच, जब उनसे पूछा गया कि क्या आपकी इस संबंध में किसी से वार्ता चल रही है, तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि इस संबंध में किसी से भी कोई बात नहीं चल रही है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की तरफ से जो भी फैसला लिया जाएगा, उन्हें सहर्ष स्वीकार होगा। उन्होंने कहा, मुझे जो भी जिम्म्दारी शीर्ष नेतृत्व की तरफ से दी जाएगी, उसका मैं निष्ठापूर्वक निर्वहन करूंगा।

Haryana Politics : हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तीसरी बार जीत का परचम लहराया है। भाजपा ने सभी एग्जिट पोल को गलत साबित करते हुए प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से 48 पर जीत का परचम लहराया। भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। खास बात यह है कि सरकार विरोधी लहर के बावजूद पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करने में सफल रही। इससे पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article