India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (04 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
अत्यधिक खानपान के कारण स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। वर्कफ्रंट पर अधूरे काम के कारण बोझ अधिक रहेगा। अच्छी आर्थिक स्थिति के बावजूद खर्चों पर कंट्रोल करके चलें।

लकी नंबर-6, लकी कलर-डार्क ब्राउन

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
घर पर कुछ पसंदीदा एक्टिविटीज में टाइम स्पेंड करेंगे। नई प्रोपर्टी खरीदने का योग बन रहा है। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। किसी मजेदार ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर-22, लकी कलर-ग्रे

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
सेल्फ कंट्रोल से अच्छी हेल्थ पाने में सफलता मिलेगी। आपकी स्किल्स के कारण नए ऑफिस में पहचान मिलेगी। प्रोपर्टी बेचने वाले ऑनर्स को अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है।

लकी नंबर-17, लकी कलर-व्हाइट

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
फिट और हेल्दी रहने के लिए सेल्फ मोटिवेशन जरूरी है। आपके सही फैसले के कारण ऑफिस में सीनियर्स इंप्रेस होंगे। हायर एजुकेशन के लिए विदेश जाने का सपना पूरा होगा।

लकी नंबर-2, लकी कलर-पिंक

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
मुश्किल समय के लिए सेविंग्स बहुत जरूरी है। नए रूटीन से अच्छी शेप पाने में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र पर लंबे समय से चल रही परेशानियां दूर होंगी।

लकी नंबर-6, लकी कलर-पर्पल

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करने से आप फिट रहेंगे। अच्छी डील को किसी भी कीमत पर हाथ से ना जाने दें। फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स जल्द दूर होती नजर आएगी। विदेश घूमने जाने का अच्छा अवसर मिल सकता है।

लकी नंबर-1, लकी कलर- मैजेंटा

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
हेल्दी रहने के लिए नया लाइफस्टाइल अपनाना होगा। वर्कफ्रंट पर अपना लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। शिक्षा में उपलब्धि मिलने से सभी आपकी प्रशंसा करेंगे।

लकी नंबर-18, लकी कलर-मैरून

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिट रहने के लिए हेल्थ एक्टिविटीज ट्राई करें। मेहनत का फल बहुत जल्द मिलने की उम्मीद ना करें। कार्यक्षेत्र पर अधिक काम के कारण व्यस्त रह सकते हैं।

लकी नंबर-5, लकी कलर-येलो

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
वजन कम करने में उम्मीद से बेहतर रिजल्ट मिलेगा। जीवनसाथी आपकी भावनाओं का सम्मान करेगा। वैकेशन में तीर्थयात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर-3, लकी कलर-गोल्डन

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
घर पर फैमिली मेंबर्स कोई गुड न्यूज दे सकते हैं। वर्कफ्रंट पर किए गए प्रयासों का फल जल्द मिलेगा। अनजान स्रोत से अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। शाम को साथी के साथ कुछ स्पेशल कर सकते हैं।

लकी नंबर-18, लकी कलर-बेज

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
कार्यक्षेत्र पर अच्छे काम की सराहना की जाएगी। बिजनेस में आकर्षक डील पाने में सफलता मिलेगी। जिम में क्षमता से अधिक कसरत ना करें। चारों ओर पॉजिटिव वातावरण से आप अच्छा फील करेंगे। साथी को अपनी फीलिंग्स बताने में संकोच ना करें।

लकी नंबर-7, लकी कलर-क्रीम

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
पेमेंट मिलने में थोड़ी देरी हो सकती है, धैर्य रखें। शुभचिंतकों के सपोर्ट से कॉन्फिडेंस पैदा होगा। स्वास्थ्य समस्या दूर करने में घरेलू नुस्खा काम आएगा। स्टूडेंट्स कुछ फन एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

लकी नंबर-8, लकी कलर-सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article