India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (09 अक्टूबर 2024)

06:30 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
नए हेल्थ रूटीन के अच्छे बेनेफिट्स नज़र आएंगे। सही निवेश से बैंक बैलेंस में बढ़ौतरी होगी। सीनियर्स को इंप्रेस करने से करियर में मदद मिलेगी।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- गोल्डन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
अच्छी बिज़नेस डील पाने में कामयाबी मिलेगी। बेहतर फिटनेस के लिए डेली वर्कआउट जरूरी है। आर्थिक स्थिति फिलहाल सामान्य बनी रहेगी। सोशल फ्रंट पर लोग आपकी प्रशंसा करेंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- डार्क ब्लू

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
एक्सरसाइज़ रूटीन अपनाने से फिट और हेल्दी रहेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट पर परिस्थितियां कंट्रोल में रहंेगी। अच्छी आमदनी होने पर भी लगातार प्रयास करते रहे।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- ग्रीन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
पूर्व निवेश से बड़ा धनलाभ होने की उम्मीद है। घर के कार्यों में अपना योगदान देने की कोशिश करें। अकेडमिक फ्रंट पर एक्सपर्ट की सलाह काम आएगी।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- रेड

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
पारिवारिक समारोह में मौज-मस्ती का मौका मिलेगा। अच्छी हेल्थ के लिए जॉगिंग और वॉकिंग करते रहें। पुरानी अटकी पेमेंट जल्द मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- बेज


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा कड़ी हो सकती है। वर्कप्लेस पर कोई आपका फायदा उठाने की कोशिश करेगा। सेल्फ कंट्रोल करने से फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। कोई महंगी वस्तु खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ग्रे

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
वर्कप्लेस पर बॉस को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। जल्द कोई प्रोपर्टी आपके नाम रजिस्टर हो सकती है। फिटनेस फ्रीक लोगों के साथ समय बिताने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- सैफ्रॉन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अचानक कोई मेहमान घर पर दस्तक दे सकता है। दोस्तों के साथ किसी रोमांचक जगह घूमने जाएंगे कार्यस्थल पर अच्छे प्रदर्शन के लिए तारीफ मिलेगी।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- व्हाइट

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
रेगुलर वर्कआउट और हेल्दी लाइफ स्टाइल से लाभ मिलेगा। ऑफिस में अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। आमदनी बढ़ाने के लिए कुछ नए स्टेप्स लेने होंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैजेंटा


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अकेडमिक फ्रंट पर अपनी पहचान स्थापित करेंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में सम्मिलित होंगे। एक्टिव लाइफ स्टाइल आपकी हेल्थ के लिए अच्छा होगा।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- पिंक


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
शिक्षा के क्षेत्र में स्पॉट लाइट में आने का अवसर मिलेगा। फाइनेंशियल कंडीशन को मजबूत बनाने का अच्छा समय है। स्वास्थ्य के प्रति अधिक सावधान रहे। पॉज़िटिव सोच रखने से रिज़ल्ट भी बेहतर मिलेंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ऑरेंज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
बजट से बाहर कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। सामाजिक कार्यों में सहयोग के लिए प्रशंसा होगी। अच्छी हेल्थ के लिए वर्कआउट ज़रूरी है। वर्कप्लेस पर कई टास्क एक साथ मैनेज करने होंगे। परिवार को खुश रखने के लिए प्रयास करें।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- क्रीम

Advertisement
Next Article