India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (14 अक्टूबर 2024)

06:30 AM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
किसी आकर्षक स्कीम में निवेश करने वाले हैं। वित्तीय स्थिति उत्साहित करने वाली रहेगी। आपके विचार को फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। खास उद्देश्य से की गई यात्रा सफल रहेगी।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : ब्राउन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
आपकी विश़न से मुनाफे में वृद्धि होने वाली है। आपकी उपलब्धि परिवार को गर्वित कर सकती है। एक अपार्टमेंट या फ्री होल्ड हाउस खरीदने सकते हैं। किसी प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले हैं।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : लाइटपिंक

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
प्रोफेशन के मामले में शानदार दिन रहने वाला है। अपने खान पान की आदत पर नियंत्रण रखें। सोशल नेटवर्क बेहतर करने का प्रयास करेंगे। तनाव से दूर रहने के लिए मेडिटेशन जरुरी है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : येलो

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
करियर फ्रंट पर आपका कद बढ़ने वाला है। इन्वेस्टमेंट प्लान से आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। नए माहौल में जाकर ताजगी का अनुभव होगा। साथी के संग विंडो शॉपिंग आपसी जुड़ाव बढ़ायेगा।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : सिल्वर

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
घरेलू उपचार आपके लिए कारगर साबित होगा। फाइनेंस के मामले में सतर्क रहें, नुकसान के संकेत हैं। कार्यस्थल की प्रतिकूल स्थिति से निपट पायेंगे। संतान की सफलता में बड़ी भूमिका निभायेंगे।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : गोल्डन


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
नियमित वर्कआउट करने वाले ब्रेक ले सकते हैं। नए उद्यम के लिए पूंजी जुटाने में सफल होंगे। डील पर बातचीत में प्रभावशाली साबित होंगे। सिंगल मदर्स आर्थिक रूप से सुरक्षित हो पायेंगी। अपना घर लेने का सपना पूरा हो सकता है।

लकी नंबर : 8,लकी कलर : ब्राउन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
आज आप फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने की संभावना है। सहकर्मी की सलाह आपका काम बना सकतीहै। पारिवारिक शांति के लिए डिप्लोमेटिक होना पड़ेगा।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : ब्लू


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
डाइट के मामले में सख्ती दिखाने की जरुरत है। गोल्ड में निवेश आपके लिए अच्छा विकल्प रहेगा। ऑफिस में आपके नेतृत्व क्षमता की तारीफ होगी।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : रेड

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फिटनेस के मामले में कोई आपको गाइड करेगा। जिस योजना में रुचि थी अब निवेश कर सकते हैं। घरेलू स्तर आपके फैसले सकारात्मक बदलाव लायेंगे।

लकी नंबर :17, लकी कलर : पर्पल


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
लंबे समय से चल रही बीमारी राहत देगी। मौजूदा स्थिति में वित्तीय मैनेजमेंट जरुरी है। बिजनेस क्षेत्र में अच्छा पार्टनर मिल सकता है। करीबी या दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बितायेंगे।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : क्रीम


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
नियमित दिनचर्या बनाए रखने से स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। पेशेवर क्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत हो सकती है। किसी को दी गई मदद का रिटर्न मिल सकता है। अकेडमिक में आगे बढ़ने का रास्ता खुलेगा।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : पीच

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
बीमार लोगों की सेहत में तेज़ी से सुधार होगा। अपने सपने पूरे करने में आर्थिक समस्या नहीं आएगी। रिटेल व्यापारियों के लिए परिस्थितियां अनुकूल होगी। घर पर खास अवसर सेलिब्रेट कर सकते हैं।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ऑरेंज

Advertisement
Next Article