India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (16 मार्च 2024)

05:00 AM Mar 16, 2024 IST
Advertisement

मेष - (चू चे चो ला ली लू ले लो अ)
नौकरी या व्यापार में लाभ की स्थिति बनती दिखाई देती है। धन संबंधी समस्याओं से कुछ हद तक राहत मिलेगी। परिवार में किसी के लिए दवा-दारू की व्यवस्था करनी पड़ सकती है। विषमताओं से छुटकारा मिल सकेगा।
क्या करें - घर या आफिस के दक्षिणी हिस्से को हमेशा साफ रखें।

वृषभ - (इ उ ए ओ व वी वू वे वो)
सिद्धांतों के त्याग के बावजूद सफलता का उम्मीद नहीं है। यात्रा में असुविधा रहेगी। हालांकि आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार दिखाई देता है और साथ ही व्यापारिक दृष्टि से आप सफल और प्रभावशाली बने रहेंगे।
क्या करें - अंक 6 की पाॅवर को बढ़ाएं।

मिथुन - (क की कु घ ड़ छ के को ह)
परिवार में कुछ उलझनों के बावजूद आप उनसे पार पा सकेंगे। आपकी ईमानदारी और विशाल हृदय के कारण समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होेगी। नौकरी पेशा की लोगों के कार्य की प्रसन्नता होगी। किसी भी स्थिति में स्वयं पर भरोसा नहीं खोयें।
क्या करें - बुधवार का व्रत रखें।

कर्क - (ही हू हे हो ड डी डू डे डो)
कुछ हद तक अच्छा दिन है। अपने काम की जिम्मेदारियां बहुत बढ सकती है। लेकिन स्थिति आपके पक्ष की हो सकती है। बाधाओं को स्थायी समाधान होने की संभावना बन रही है। संबंधियों के कारण वातावरण तनावग्रस्त होने की आशंका है।
क्या करें - पानी में सिक्के बहाएं।

सिंह - (म मी मु मे मो ट टि टु टे)
बृहस्पति बैंक बेलेन्स को बढाने का प्रयास कर रहा है। व्यवसाय में कोई लाभ का सौदा होगा। कार्य में दृढता की कमी के कारण असमंजस्य की स्थिति बन सकती है। धैर्य बनाए रखें। दूषित वातावरण से स्वयं का निकाल पाने में सफल रहेंगे।
क्या करें - सफेद वस्त्रों को पहने।

कन्या - (टो प पि पू ष ण ठ पी पो)
आय से अधिक व्यय से परेशान हो सकते हैं। खर्च की अधिकता से बजट बिगड़ने का भय बना रहेगा। व्यापार में किसी भी प्रकार से जोखिम लेने का यह सही समय नहीं है। बिगड़े कामों में आप स्वयं सुधार कर पाने में सक्षम हो सकेंगे।
क्या करें - देवी मत्रों का जाप करें।

तुला - (र रि रू रे रो त ति तु ते)
यदि कोई व्यापारिक यात्रा है तो उससे लाभ की संभावना बन रही है। अपने प्रयासों में तेजी लाएं तो सायं तक कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। लोगों में आपकी उपस्थिति सराहनीय दिखाई देगी। धर्म के प्रति रूचि जागृत होगी। आकस्मिक रूप से धन आने की संभावना बन सकती है।
क्या करें - जेब में कांस्य धातु रखें।

वृश्चिक - (तो न नि नु ने नो या यि यु)
चन्द्रमा की अनुकूलता के कारण कार्यां में गति प्राप्त होगी। लोगों का सहयोग मिल सकेगा। मित्रों और परिचितों के मध्य हास-परिहास का वातावरण बना रहेगा। किसी प्रकार से ले देकर काम निकालने में सफल हो सकेंगे।
क्या करें - गुलाब के इत्र का प्रयोग करें।

धनु - (ये यो भ भि भू धा फा ढ़ा भे)
हालांकि आज की तुलना में कल दिन ठीक है। यात्रा योग है। यात्रा से लाभ की स्थिति बन सकेगी। पारिवारिक जीवन में गतिरोध दूर होने से हर्षोल्लास का वातावरण बन सकता है। स्वास्थ्य में गिरावट का अनुभव होगा। परिश्रम की अधिकता बनी रहेगी।
क्या करें - सायं काल खीर का सेवन करें।

मकर - (भो ज जी जु जे ख खु खे गि ग)
वर्तमान में समय आपके पक्ष का है अतः आवश्यक कार्यों को प्राथमिकता से करें। आलस्य से आप को ही नुकसान होने की आशंका रहेगी। दाम्पत्य जीवन में सौहार्द बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन और परिवार में खुशियों का संचार होगा।
क्या करें - तीन धातु की रिंग धारण करें।

कुभ - (गु गे गो स सि सु से सो द)
व्यापार में सफलता का योग है। नौकरी पेशा लोगों के रिपोर्ट कार्ड में सुधार होगा। मनोवांछित सफलता का दिन है। कहीं पर्यटन की योजना बन सकती है। धर्म में खर्च होने की संभावना है। विषमताओं से छुटकारा मिल सकेगा। सेहत ठीक बनी रहेगी।
क्या करें - केसर का तिलक करें।

मीन - (दि दु थ झ दे दो च चि)
परिश्रम का पूर्ण फल मिल जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी। लोगों की आपके प्रति धारणा में बदलाव देखने में आ सकता है। बुजुर्गों को आशिर्वाद मिलेगा। बिजनेस यात्रा से लाभ हो सकता है। रोजमर्रा के कामों में सहूलियतें प्राप्त हो सकेंगी।
क्या करें - तिल का दान करें।
Astrologer Satyanarayan Jangid
WhatsApp - 6375962521

Advertisement
Next Article