India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सुनीता केजरीवाल समेत मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल

07:10 PM May 13, 2024 IST
Advertisement

Aam Aadmi Party: पंजाब में AAP ने लोकसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी की तरफ से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल पंजाब में वोट मांगेंगे। इसके साथ ही इस लिस्ट में मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल है।

 

Highlights

. पंजाब में AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट
. लिस्ट में मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल है
. अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल पंजाब में वोट मांगेंगे

Aam Aadmi Party के 40 स्टार प्रचारक

आम आदमी पार्टी( Aam Aadmi Party ) ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनके साथ पंजाब वोट मागेंगे। बता दे कि इस लिस्ट में मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल है। इन दोनों के अलावा पंजाब सीएम भगवंत मान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, संदीप पाठक, पंकज गुप्ता, संजय सिंह और आतिशी को भी स्टार कैंपेनर बनाया गया है। वहीं, जेल में बंद मनीष सिसोदिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

 AAP के उम्मीदवार

वहीं, आपको बता दें कि पंजाब(Aam Aadmi Party) में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की परनीत कौर और आम आदमी पार्टी के कुलदीप सिंह धालीवाल समेत कई उम्मीदवारों ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। पर्चा दाखिल करते समय चार बार की सांसद परनीत कौर के साथ उनके बेटे रनिंदर सिंह, बेटी जय इंदर कौर और भाजपा नेता भी मौजूद थे। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले उन्होंने पटियाला के ऐतिहासिक बुर्ज बाबा आला सिंह पर मत्था टेका। मार्च में भाजपा में शामिल हुईं कौर ने 1999, 2004, 2009 और 2019 में कांग्रेस के टिकट पर पटियाला निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article