India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tripura Police ने 2.55 करोड़ की कीमत की Yaba टैबलेट जब्त की

12:02 PM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

Tripura Police : ने शनिवार को पूर्वोत्तर राज्य को "नशा मुक्त" बनाने के अपने चल रहे प्रयासों के तहत 2.55 करोड़ की कीमत की 102,000 याबा टैबलेट जब्त की।धलाई पुलिस के अनुसार, शनिवार को उपनगर नाका चौकी पर दो वाहनों को रोका गया।

Highlight

102,000 याबा टैबलेट जो नशीला पदार्थ है

वाहन मनु से अंबासा की ओर जा रहे थे, तभी पुलिस ने उप-विभागीय पुलिस अधिकारी अंबासा, एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट और स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में वाहन की तलाशी ली।जांच करने पर, पुलिस को 51 छोटे पैकेट मिले, जिनमें कुल 102,000 याबा टैबलेट थे। जब्त किए गए नशीले पदार्थों का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 2.55 करोड़ रुपये है। दोनों वाहनों के चालकों सहित चार व्यक्तियों को घटनास्थल से हिरासत में लिया गया।

ड्रग-मुक्त राज्य को बढ़ावा

जब्ती के संबंध में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) अधिनियम के तहत एक विशेष मामला दर्ज किया जा रहा है, और आगे की जांच चल रही है। इस ऑपरेशन को त्रिपुरा पुलिस के अवैध ड्रग व्यापार पर अंकुश लगाने और ड्रग-मुक्त राज्य को बढ़ावा देने के मिशन की एक सफलता के रूप में देखा जा रहा है। राज्य पुलिस द्वारा क्षेत्र में ड्रग तस्करी के खिलाफ लड़ाई में उल्लेखनीय उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने X पर पोस्ट किया, ड्रग तस्करी पर बड़ी कार्रवाई! त्रिपुरा पुलिस ने आज दोपहर 1 बजे उपनगर नाका पर मनु से अंबासा की ओर आ रहे 2 वाहनों को रोका।

4 लोगों को हिरासत में लिया

उन्होंने 2.55 करोड़ रुपये मूल्य के 1,02,000 याबा टैबलेट वाले 51 पैकेट बरामद किए। ड्राइवरों सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया गया। NDPS अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article