India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आम आदंमी पार्टी का निर्णय, अगले हफ्ते से दो-दो मंत्रियों से मिलेंगे अरविंद केजरीवाल

07:49 PM Apr 15, 2024 IST
Aam Aadmi Party's decision, Arvind Kejriwal will meet two ministers each from next week.
Advertisement

CM Arvind Kejriwal Update: आम आदमी पार्टी ( AAP ) ने अपने एक अहम निर्णय में बताया कि दिल्ली की सरकार जेल से ही चलेगी और इसी क्रम में एक जरूरी निर्णय लिया गया है जिसमें केजरीवाल हर हफ्ते अपने सरकार के 2-2 मंत्रियों से मिला करेंगे। इस तरह से दिल्ली सरकार के हर मंत्रालय के कामों की समीक्षा की जायेगी।

Highlights:

 

आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देने के सवाल पर विराम लगा दिया है। पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद आप के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि सरकार तो जेल से चल रही है।

 

मंत्रियों के काम से संबंधित गाइडलाइन्स की जाएगी जारी- डॉ पाठक

संदीप पाठक ने कहा कि सीएम केजरीवाल अगले हफ्ते से दो-दो मंत्रियों को जेल में बुलाकर उनके विभागों की समीक्षा करेंगे कि काम ठीक से चल रहा है या नहीं। इसके साथ मंत्रियों को काम से संबंधित गाइडलाइंस और दिशानिर्देश समय-समय पर जारी करेंगे। मंत्रियों के साथ बैठक करने को लेकर जो भी कानूनी प्रक्रिया होगी, उसके तहत ही ये सभी काम किए जाएंगे। अगले हफ्ते से जब अरविंद केजरीवावल दो-दो मंत्रियों को बुलाएंगे और उनके विभागों की समीक्षा होगी तो जेल से प्रॉपर तरीके से सरकार चलेगी।

 

ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच रहें विधायक

उन्होंने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल ने सभी विधायकों को जनता के बीच जाकर उनकी तकलीफ और असुविधा को दूर करने को कहा है। सीएम केजरीवाल ने संदेश दिया कि विधायक पहले जितने घंटे जनता से मिलते और मेहनत करते थे, अब सभी विधायकों को दोगुनी मेहनत करनी है।

बजट पास, माता-बहनों को हज़ार देंगे हज़ार रूपये

केजरीवाल सरकार ने माताओं और बहनों को हर महीने एक हजार रुपये की सम्मान राशि देने की बात कही है, वो बजट में पास भी हो गया है। जब केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे तो इसे लागू किया जाएगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article