India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP नेता आतिशी का दावा, स्वाति मालीवाल के आरोप बेबुनियाद

07:58 PM May 17, 2024 IST
Advertisement

Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (आप) की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार 17 मई को दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उनके निजी सहायक (पीए) द्वारा कथित हमले के मामले में पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) द्वारा लगाए गए आरोप 'निराधार' हैं और यह एक साजिश है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अरविंद केजरीवाल को फंसाने की तैयारी में है।

Highlights:

अरविंद केजरीवाल की जमानत से घबरा गई बीजेपी

"जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी घबरा गई है। इसी के चलते बीजेपी ने एक साजिश रची, जिसके तहत 13 मई की सुबह स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को अरविंद केजरीवाल के घर भेजा गया। स्वाति मालीवाल उसका चेहरा और मोहरा थीं। उनका इरादा मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने का था लेकिन उस वक्त सीएम वहां नहीं थे इसलिए वे बच गये। इसके बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में विभव कुमार पर आरोप लगाया। आज जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह (सीएम आवास के) ड्राइंग रूम में आराम से बैठी हैं और पुलिस अधिकारियों को धमका रही हैं। इसे वीडियो में देखा जा सकता है।"

Swati Maliwal ने पुलिस शिकायत में क्या कहा

एफआईआर के मुताबिक, विभव कुमार ने कथित तौर पर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को "लातें मारीं और सात से आठ बार थप्पड़ मारे"। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि कुमार ने उसे रुकने के लिए कहा, इसके बावजूद वह नहीं माने।मालीवाल ने यह भी दावा किया है कि कुमार ने उन्हें "पूरी ताकत से बार-बार" मारा लेकिन कोई भी उनके बचाव में नहीं आया। उसने यह भी आरोप लगाया कि कुमार को यह बताने के बावजूद कि उसे मासिक धर्म हो रहा है और दर्द हो रहा है, वह नहीं हिला।

आतिशी ने कहा कि वीडियो में मालीवाल को "आराम से ड्राइंग रूम में बैठे हुए" और "सुरक्षा कर्मचारियों को धमकाते हुए" दिखाया गया है, और "उनके कपड़े नहीं फटे थे"। उन्होंने दावा किया,"वीडियो में उन्हें कुमार को धमकी देते हुए दिखाया गया है। मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। मालीवाल ने केजरीवाल से मिलने पर जोर दिया। वह राज्यसभा सांसद हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि सीएम का कार्यक्रम व्यस्त है। कुमार ने उन्हें बताया कि मुख्यमंत्री व्यस्त हैं और असमर्थ हैं।" उनसे मिलने के लिए वह उन पर चिल्लाईं, उन्हें धक्का दिया और सीएम हाउस के आवासीय हिस्से में घुसने की कोशिश की''।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article