India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे और साथियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से की मारपीट

08:12 AM May 08, 2024 IST
Advertisement

AAP: नोएडा पुलिस ने सेक्टर 95 में एक पेट्रोल स्टेशन पर कर्मचारियों के साथ कथित विवाद के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की। उनके खिलाफ मारपीट और आपराधिक धमकी के आरोप में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अतिरिक्त डीसीपी नोएडा, मनीष कुमार मिश्रा ने एफआईआर दर्ज करने की पुष्टि की, जिसमें अज्ञात व्यक्ति भी शामिल हैं।

Highlights:

अमानतुल्लाह खान ने किया बचाव

आरोपों से इनकार करते हुए, आप नेता अमानतुल्लाह खान ने उन्हें पक्षपातपूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया और पुलिस कार्रवाई को एकतरफा करार देते हुए अपनी बेगुनाही बरकरार रखी। उन्होंने तर्क दिया कि उनके बेटे, एक कानून के छात्र, को पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा और उन्होंने उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का फायदा उठाने का आरोप लगाया। स्टेशन के मालिक के साथ मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने के प्रयासों के बावजूद, खान ने दावा किया कि पुलिस ने उसे मामले में गलत तरीके से फंसाया है।

कानूनी कार्रवाई

भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506 और 427 सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इन आरोपों में स्वैच्छिक शारीरिक क्षति से लेकर आपराधिक धमकी और शरारत तक शामिल हैं। कानूनी कार्यवाही शुरू होने वाली है क्योंकि दोनों पक्ष अपने-अपने दावों को साबित करने के लिए अपनी दलीलें और सबूत पेश करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article