India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP ने कुबूली Swati Maliwal से बदसलूकी की बात, कहा- विभव पर सख्त एक्शन लेंगे CM Kejriwal

06:58 PM May 14, 2024 IST
Advertisement

Aam Aadmi Party (AAP) on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (AAP) के द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ कथित रूप से मारपीट के मामले पर आम आदमी पार्टी का बड़ा कबूलनामा सामने आया है। इस मामले में पार्टी के सीनियर नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा यह मामला पार्टी के संज्ञान में है। उन्होंने कहा कि 'AAP' सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Highlights:

दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि आप सुप्रीमो केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे।

'यह निंदनीय घटना है'- संजय सिंह

संजय सिंह ने इस घटना को ‘‘निंदनीय घटना’’ करार दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘कल स्वाती मालीवाल अरविंद केजरीवाल मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मिलने का इंतजार कर रही थीं, तो विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह बेहद निंदनीय घटना है। केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और वे कड़ी कार्रवाई करेंगे।

सिविल लाइन्स स्थित पुलिस स्टेशन पहुंची थी स्वाति मालीवाल

इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ ‘‘मारपीट’’ की। हालांकि, इस मामले में पुलिस को अभी तक किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है।

क्या था पूरा यह पूरा मामला ?

कल यानी सोमवार को ही दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के निजी सचिव विभव कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाया था। मालीवाल ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है और ये मारपीट करने वाला कोई और नहीं बल्कि विभव कुमार हैं।

नहीं मिली कोई औपचारिक शिकायत - पुलिस

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रोटोकॉल के तहत पुलिस सीएम हाउस के अंदर में नहीं जा सकती। हालांकि पुलिस जब सीएम हाउस पहुंची तो वहां स्वाति मालीवाल नहीं मिली। हालांकि, इस संबंध में पुलिस को अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article