India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार में ट्रेन के पटरी से उतरने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने BJP सरकार पर उठाए सवाल, कहा- 'रेल मंत्रालय, केंद्र सरकार की जवाबदेही...'

10:40 AM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को एक दिन पहले असम जाने वाली नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। इसी साल जून में ओडिशा के बालासोर में हुए हादसे को याद करते हुए खड़गे ने बताया कि इस तरह की घटनाओं में रेल मंत्रालय और केंद्र सरकार की जवाबदेही तय की जानी चाहिए।

इस हादसे में कई लोगों की गई जान

यह दावा करते हुए कि बुधवार रात ट्रेन के पटरी से उतरने से 100 से अधिक लोग घायल हो गए, खड़गे ने हिंदी में पोस्ट किया, नई दिल्ली से असम जा रही नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के बिहार के बक्सर में पटरी से उतरने की खबर बहुत दर्दनाक है। कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इस भीषण दुर्घटना में कई लोगों की जान गई है और 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं। हम मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

बालासोर ट्रेन हादसे का भी किया ज्रिक

खड़गे ने पोस्ट किया, जून 2023 के बालासोर ट्रेन हादसे के बाद यह दूसरा बड़ा पटरी से उतरने का हादसा है। रेल मंत्रालय और केंद्र सरकार की जवाबदेही तय की जानी चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया। नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से असम में गुवाहाटी के पास कामाख्या जा रही 12506 नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के 21 डिब्बे बिहार के बक्सर में पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन के रघुनाथपुर स्टेशन के पास रात 9:35 बजे पटरी से उतर गए।

Advertisement
Next Article