India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Simi Garewa ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक,उन्होंने कहा,आपके जाने की भरपाई कभी नहीं हो सकेगी

11:00 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

 Ratan TATA : भारत के महान उद्योगपति रतन टाटा ने 86 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया, और उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। राजनीति, व्यापार, खेल, मनोरंजन, और विदेशों से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। सिमी, जो रतन टाटा के बेहद करीब थीं और जिनसे रतन टाटा कभी शादी करना चाहते थे, ने उन्हें अपना खास मित्र बताते हुए एक्स पर एक भावुक श्रद्धांजलि साझा की है।

Highlight

Simi Garewal की एक तस्वीर साझा की

सिमी ग्रेवाल ने अपने चर्चित चैट शो Rendezvous with Simi Garewal की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद कोट में और रतन टाटा काले सूट में नजर आ रहे हैं। इस भावुक पोस्ट में, उन्होंने कहा लोग कहते हैं आप चले गए हैं, लेकिन आपके जाने की भरपाई कभी नहीं हो सकेगी, अलविदा मेरे दोस्त।रतन टाटा-सिमी ग्रेवाल एक अधूरी प्रेम कहानी बहुत कम ही लोग जानते हैं कि रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल के बीच एक खास रिश्ता था। साल 1962 के इंडो-चाइना युद्ध के दौरान, रतन टाटा सिमी से शादी करना चाहते थे, लेकिन उस समय रतन टाटा की कोई खास पहचान नहीं थी और यह शादी नहीं हो सकी। लेकिन उनका रिश्ता शादी में बदलने के बजाय दोस्ती तक ही सीमित रह गया।

सिमी के शो में रतन टाटा भी एक बार नजर आ चुके हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिमी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका और रतन टाटा का रिश्ता लंबे समय तक चला था। उन्होंने बताया, रतन एक अद्भुत इंसान थे, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बेमिसाल था और उनके लिए पैसा कभी प्राथमिकता नहीं रही। वो विदेशों में ज्यादा खुलकर जीते थे, लेकिन उनके दिल में भारत के लिए खास जगह थी। सिमी के शो में रतन टाटा भी एक बार नजर आ चुके हैं, जहां उनकी बातचीत ने लोगों का दिल जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article