India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AIMIM की पांच सीटों के डिमांड पर अखिलेश यादव ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

02:59 PM Feb 29, 2024 IST
akhilesh yadav
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने AIMIM की पांच सीटों की डिमांड पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि कोई पहली बार थोड़े ही चुनाव लड़ेंगे। सपा का काम नही है कि कोई लाभ उठाए।

Highlights

जांच एजेंसियां बीजेपी के प्रकोष्ठ की तरह काम करती हैं- अखिलेश यादव

इसके अलावा अखिलेश यादव ने सीबीआई के समन पर भी प्रतिक्रिया दी। पूर्व सीएम ने कहा कि सीबीआई ने पहला समन किया दूसरा किया, तब हमने तो आपको जानकारी नहीं दी। हमने जवाब दे दिया है ये मेरा काम नही है कि हम जवाब लीक करें। ये काम बीजेपी का है। सीबीआई की तरफ से जो कागज आया था उसका जवाब दे दिया गया है। चुनाव से पहले समन आने पर अखिलेश ने आरोप लगाया कि जांच एजेंसियां बीजेपी के प्रकोष्ठ की तरह काम करती हैं। उन्होंने कहा कि आप राजनीति कर रहे है तो इन चीजों का सामना करना पड़ेगा। नेताजी को भी सामना करना पड़ा था। राम के दर्शन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब भगवान का बुलावा आएगा तो कोई रोक नहीं लेगा। हमने राम का दर्शन करने से किसी को नहीं रोका है।

बीजेपी इस समय सबसे ज्यादा कमजोर पार्टी है- अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हस बूथ पर पीडीए को बढ़ाने का काम करेंगे। आज के समय में संविधान का भक्षण किया जा रहा है। हम संविधान मंथन करेंगे। इंडिया अलायंस मजबूत हो रहा है। राज्यसभा चुनाव में बसपा नेता उमाशंकर सिंह द्वारा बीजेपी को वोट करने के सवाल परअखिलेश यादव ने कहा कि बसपा जैसे दल बीजेपी को मजबूत कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने दावा किया कि बीजेपी इस समय सबसे ज्यादा कमजोर है। वो यूपी से ही आए थे और यूपी से ही सत्ता के बाहर जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र की धज्जिया उड़ा रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article