India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Akhilesh Yadav का BJP पर कड़ा प्रहार, भाजपा को बताया अल्पसंख्यकों के खिलाफ

02:53 PM Jan 09, 2024 IST
Akhilesh Yadav
Advertisement

समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार अल्पसंख्यकों के खिलाफ है। लखनऊ में अखिलेश यादव ने कहा, यह सरकार अल्पसंख्यकों के खिलाफ है। हमारा भगवान पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि, बीजेपी के नेतृत्व वाला NDA अगले साल के आम चुनावों में PDA से हार जाएगा, जिसे उन्होंने पिछड़े दलित अल्पसंख्यक के रूप में परिभाषित किया है।

BJP हटाओ नारे पर काम कर रही SP- अखिलेश

सपा प्रमुख ने कहा, उत्तर प्रदेश से बीजेपी को हटाने का मतलब देश से बीजेपी को हटाना है, 80 हराओ, बीजेपी हटाओ और समाजवादी लोग इसी नारे पर काम कर रहे हैं। केवल PDA ही NDA से मुकाबला करेगा। इस बीच, इंडिया गुट में विभिन्न फैसलों को लेकर चल रही खींचतान के बीच समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ गठबंधन के साथ खड़ी है और देश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है। उन्होंने कहा, जहां तक गठबंधन की बात है तो समाजवादी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ गठबंधन के साथ खड़ी है। हमें बहुत जल्द पता चल जाएगा कि किसे कहां से लड़ना चाहिए। एक बात तो साफ है कि सिर्फ उत्तर प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि पूरा देश यही चाहता है कि, भारतीय जनता पार्टी को हटाया जाए। आप विकसित भारत का नारा देकर, हर गांव में वाहन पहुंचाकर और राज्यों के बजट में कटौती करके विकसित भारत का सपना पूरा नहीं कर सकते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article