India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Allu Arjun ने अचार संहिता उल्लंघन मामले दर्ज होने पर दिया सफाई

05:03 PM May 14, 2024 IST
Advertisement

Allu Arjun: लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज होने के कुछ दिन बाद तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मंगलवार को इस मामले पर सफाई दिया। अल्लू अर्जुन ने कहा कि वह अपने दोस्त रवि चंद्र किशोर रेड्डी का समर्थन करने के लिए गए थे, लेकिन इसका मतलब किसी राजनीतिक दल का समर्थन करना नहीं है।

 

Highlights

. अभिनेता अल्लू अर्जुन पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला हुआ दर्ज
. मामले में अल्लू अर्जुन न दिया सफाई
. दोस्त का समर्थन करने गया था ,राजनीतिक दल का नहीं

Allu Arjun पर मामला दर्ज

फिल्म ‘पुष्पा’ के अभिनेता  Allu Arjun ने शनिवार को YSRPC उम्मीदवार के साथ बालकनी से बड़ी संख्या में एकत्र हुए लोगों की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया था। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर किशोर रेड्डी के समर्थन में एक संदेश भी लिखा था। आंध्र प्रदेश पुलिस ने शनिवार को अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया।

मैं अपने लोगों का समर्थन करता हूं: Allu Arjun 

अभिनेता  Allu Arjun ने एक बयान में कहा, ''सबसे पहले मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। मैं तटस्थ रहता हूं और अपने लोगों का समर्थन करता हूं, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से हों। इसमें मेरे चाचा पवन कल्याण भी शामिल हैं जिनके साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा। साथ ही मेरे दोस्त रवि और मेरे ससुर श्री रेड्डी भी शामिल हैं।

Allu Arjun ने ‘एक्स’ पर पोस्ट करके दिया शुभकामना

अल्लू अजुन ने शनिवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में नंदयाल के लोगों को उनका 'गर्मजोशी से स्वागत' करने के लिए धन्यवाद दिया। अल्लू अर्जुन ने कहा, ''आतिथ्य के लिए धन्यवाद सिल्पा रवि रेड्डी गारू। आपको चुनाव और उसके बाद के लिए शुभकामनाएं। आपको मेरा अटूट प्यार और समर्थन है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article