India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amit Shah का बड़ा दावा, 380 सीटों में से 270 पर BJP कर चुकी बहुमत हासिल

07:55 PM May 14, 2024 IST
Advertisement

Amit Shah: अमित शाह ने चुनाव के चौथे चरण के बाद बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अब तक 380 सीटों पर चुनाव हो चुके हैं जिसमें से 270 सीटों पर भाजपा जीत कर पूर्ण बहुमत हासिल कर चुकी है।

Highlights:

Amit Shah ने पश्चिम बंगाल में जनसभा को किया संबोधित

गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बनगांव में जनसभा को संबोधित किया। चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे अमित शाह ने चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावा कर दिया है।अमित शाह ने कहा कि चुनाव के चौथा चरण पूरा हो गया है। अब तक 380 सीटों पर मतदान हो चूका है जिसमे से 270 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करके बहुमत हासिल कर चुकी है। आगे उन्होंने कहा की बहुमत के बाद अब हमारी लड़ाई 400 पर की है और हम ये लक्ष्य भी आसानी से हासिल करेंगे।

मतुआ समुदाय के लोगों को CAA के तहत आसानी से मिलेगी नागरिकता- Amit Shah

अपने संबोधन में बताया की शाह ने बताया कि बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते समय लोगों ने राज्य में बीजेपी को तीस से ज्यादा सीटें देने का विश्वास दे रहे है। अगर भाजपा राज्य में 30 सीटें जीती तो मै वादा करता हूं की प्रत्याशी शांतनु ठाकुर और बीजेपी यहां के मतुआ समुदाय के लोगों को CAA के तहत नागरिकता दिलवाएगी।

नागरिकता मिलने में नहीं होगी कोई समस्या

अमित शाह ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा की ममता दीदी झूट बोल रही है कि CAA के तहत नागरिकता लेने में आपको तकलीफ आएगी। आप लोगों को मैं आश्वस्त करने आया हूं कि किसी को कोई तकलीफ नहीं आएगी। नागरिकता भी मिलेगी और देश में सम्मान भी मिलेगा।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article