India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी आज दुर्घटनास्थल का करेंगे दौरा

01:53 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी स्थिति का जायजा लेने के लिए आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली में ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री का रेल दुर्घटना में घायल हुए उन लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम है जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

घोयलों से मिलेंगे सीएम

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली में ट्रेन दुर्घटना क्षेत्र का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री उन घायल लोगों से भी मिलेंगे जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

पटरी से उतरे ट्रेन के डिब्बे

रविवार शाम आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में विशाखापत्तनम-रगड़ा यात्री ट्रेन के उसी मार्ग पर जा रही विशाखापत्तनम-रगड़ा ट्रेन से टकराने के बाद डिब्बे पटरी से उतर जाने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि हादसे में 3 डिब्बे शामिल थे।

हादसे के बाद कई ट्रेनें कैंसिल और डायवर्ट

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि दुर्घटना के बाद अब तक 33 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और छह अन्य के समय में बदलाव किया गया है। इससे पहले रविवार को, आंध्र प्रदेश राज्य के शिक्षा मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्रेन दुर्घटना पर "शोक" व्यक्त किया और "अधिकारियों को राहत अभियान चलाने के निर्देश दिए"।
Advertisement
Next Article