India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Andhra Pradesh: चित्तूर में बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 7 यात्रियों की मौत, 10 घायल

02:42 AM Sep 14, 2024 IST
Advertisement

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक और बस के बीच भयानक टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्तपाल में भर्ती कराया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए हादसे की जांच कर रही है।

Highlights:

पुलिस ने घटना की दी जानकारी

पुलिस जानकारी देते हुए कहा, शुक्रवार को बेंगलुरु जा रही एपीएसआरटीसी बस की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना चित्तूर जिले के पलामनेरू मंडल के पास मोगिली घाट रोड पर हुई, जिसमें 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, ट्रक डिवाइडर पार कर बस से टकरा गया

हादसे पर सीएम ने जताया दुख

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने चित्तूर जिले के बंगारुपलेम (मंडल) में मोगिली घाट (सड़क) पर हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। यह दुर्घटना चित्तूर जिले के पालामनेरू मंडल के पास मोगिली घाट रोड पर हुई।

हादसे के बाद सड़क पर लगा लंबा जाम

एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के बाद सड़क मार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया था। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक को हटाया गया और फिर ट्रैफिक व्यवस्था पटरी पर लाई गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने सातों शवों की पहचान कर ली है और उनके परिजनों को सूचना दे दी है। हादसे में 10 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। इन सभी का इलाज चल रहा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article