India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AP: पिछली सरकार में तिरुपति के लड्‌डूओं में इस्तेमाल होती थी जानवरों की चर्बी: CM नायडू

03:08 AM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

AP: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एक चौंका देने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस द्वारा संचालित पिछली सरकार के दौरान तिरुपति बालाजी के लड्डू बनाने के लिए जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, नायडू के इस बयान का वाईएसआर कांग्रेस ने खंडन किया है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली पार्टी ने नायडू के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण बताया है।

लड्डूओं में चर्बी का इस्तेमाल

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा, जगन सरकार ने तिरुमाला के हर पहलू को बर्बाद करने का काम किया। ये कहते हुए काफी घृणा और पीड़ा हो रही है कि तिरुमाला के लड्‌डूओं को तैयार करने के लिए पशुओं की चर्बी का इस्तेमाल होता था और इसी वजह से उत्पाद की गुणवत्ता पूरी तरह से खराब हुई थी। जैसे ही हम सत्ता में आए तो हमने लड्डुओं के लिए शुद्ध घी के उपयोग को तत्काल प्रभाव से लागू किया।

वाईएसआर कांग्रेस ने नायडू के दावे का खंडन किया

वाईएसआर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद वाईवी सुब्बा रेड्डी ने पलटवार करते हुए नायडू पर तिरुमाला मंदिर की पवित्रता को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। रेड्डी ने तेलुगु में एक्स पर लिखा, चंद्रबाबू नायडू ने तिरुमला की पवित्रता और करोड़ों हिंदुओं की आस्था को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है। तिरुमला प्रसाद के बारे में उनकी टिप्पणी अत्यंत दुर्भावनापूर्ण है। कोई भी व्यक्ति ऐसे शब्द नहीं बोलेगा या ऐसे आरोप नहीं लगाएगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article