India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जेल से निकलते ही अरविंद केजरीवाल समर्थकों से कहा, '140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ लड़ना होगा'

09:52 PM May 10, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal on PM Modi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद बड़ी संख्‍या में जुटे आम आदमी पार्टी (आप) समर्थकों से कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ मिलकर लड़ना होगा।

Highlights:

 

केजरीवाल ने कहा, “मैंने कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, अब मैं आ गया हूं। पूरे भारत से करोड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा। मैं सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनकी वजह से मैं अब आप सभी के साथ हूं।“ उन्‍होंने कहा, “देश को बचाने के लिए हम सभी को एक साथ आना होगा। 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ एक साथ लड़ना होगा।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले जायेंगे हनुमान मंदिर

जेल से निकलने बाद अपने संबोधन में उन्होंने कल यानी शनिवार का कार्यक्रम भी साझा किया है। केजरीवाल ने कहा, ''मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। शनिवार को दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले हम सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में आप लोगों से मिलेंगे।''

कुल 40 दिन बाद निकले जेल से बाहर

केजरीवाल की 40 दिन की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को खत्‍म हो गई , जब सुप्रीम कोर्ट ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दे दी। अदालत के आदेश के अनुसार, आप सुप्रीमो को 2 जून तक तिहाड़ जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा। उन्हें 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था।

बता दें कि तीन चरणों के लोकसभा चुनाव का अंतिम दौर 1 जून को निर्धारित है और नतीजे 4 जून को आएंगे।ऐसे में केजरीवाल को मिला यह जमानत आम आदमी पार्टी के लिए राहत भरा फैसला है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article