India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayodhya: सांसद चंद्रशेखर आजाद पहुंचे अयोध्या, कहा 'धर्म को राजनीति से दूर रखें, अयोध्या का यही संदेश'

07:53 PM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

Ayodhya: भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद अयोध्या पहुंचे। अयोध्या एयरपोर्ट से लखनऊ जाते वक्त मीडियाकर्मियों से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने बड़ा बयान दिया।

Highlights

यह अयोध्यावासियों का बड़ा संदेश है- चंद्रशेखर आजाद

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अयोध्यावासियों ने चुनाव के दौरान बहुत बड़ा संदेश दिया है। धर्म राजनीति से दूर रहे, यह बहुत जरूरी है। अयोध्या(Ayodhya) के चुनाव परिणाम को ससम्मान स्वीकार करना चाहिए। अयोध्या वाले दिल्ली की चिंता कर रहे हैं, इसे ही डेमोक्रेसी कहते हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों और अर्धसैनिक बलों के हालात को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया और संसद में आवाज उठाने का ऐलान किया।

चंद्रशेखर आजाद करेंगे संसद में मांग

अयोध्या(Ayodhya) में चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पुलिसकर्मियों की दशा बहुत ही खराब है। हम संसद में मांग करेंगे कि पुलिस कर्मियों से 8 घंटे की ड्यूटी ली जाए। सप्ताह में एक दिन का उन्हें अवकाश मिले और उनके वेतन की विसंगतियां भी दूर की जाए। पुलिस वालों को भी अपने परिवार के बीच रहने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि सीएम योगी सत्ता में हैं और उन्हें इस पर ध्यान देना चाहिए। हम संसद में भी इसकी मांग उठाएंगे।

अग्निवीर और NEET परीक्षा पर बोले चंद्रशेखर आजाद

अयोध्या( Ayodhya) से ही अग्निवीर को लेकर बड़ा बयान देते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि अग्निवीर के जरिए देश की सेवा का मनोबल कम हुआ है। सब कुछ ठेकेदारी प्रथा पर नहीं चल पाएगा। NEET परीक्षा को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि हम छात्रों के हित में आंदोलन करेंगे और यह आंदोलन देशव्यापी होगा। परीक्षाओं में धोखा हो रहा है, इसकी जांच हो।

 चंद्रशेखर आजाद लोगों से Ayodhya आने की अपील कि

वहीं अयोध्या(Ayodhya) में बने राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि धार्मिक आस्था रखने वाले लोगों को अयोध्या आना चाहिए। भगवान रामलला का दर्शन-पूजन करना चाहिए। आगामी 2027 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हम यूपी के 403 सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की सरकार लंगड़ी सरकार है, कभी भी गिर सकती है। 400 पार का नारा देने वाले 250 का आंकड़ा पार नहीं कर पाए।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article