India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

धनबाद में बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को नहीं मिली अनुमति, भाजपा बोली- हेमंत सरकार हिंदू विरोधी

07:02 PM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

Dhanbad News: धनबाद के चिटाही में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का तीन दिवसीय प्रवचन कार्यक्रम जिला प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिलने के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन चिटाही के श्री रामराज मंदिर ट्रस्ट की ओर से 2 से लेकर 4 दिसंबर तक किया जाना था।

HIGHLIGHTS

ट्रस्ट के प्रमुख बाघमारा क्षेत्र के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा है कि इस कार्यक्रम को लेकर क्षेत्र की धर्मानुरागी जनता में श्रद्धा और उत्साह का अपूर्व माहौल था, लेकिन दुर्भाग्यजनक स्थिति है कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन के असहयोगात्मक रुख के कारण इसे स्थगित करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह कोर्ट की शरण में जाएंगे।

विधायक ढुल्लू महतो ने बुधवार को धनबाद सर्किट हाउस में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि धार्मिक कार्यक्रम में बाधा बन हेमंत सरकार ने साबित कर दिया कि यह सरकार सनातन हिन्दू विरोधी एवं तुष्टीकरण नीति की पोषक है। कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो चुकी थी। तीन सप्ताह पहले प्रशासन से अनुमति की फरियाद के साथ आवेदन किया गया था। मेल के जरिए भी अनुमति मांगी गई थी।

उन्होंने कहा कि आवेदन देने के पहले दिन से ही अधिकारियों का रवैया असहयोगात्मक रहा। सुरक्षा का बहाना बनाया गया। कार्यक्रम की तिथि करीब होने के बाद भी जिला प्रशासन की ओर से कोई सकारात्मक संकेत नहीं मिला। हेमंत सरकार औरंगजेब से भी दो कदम आगे है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अनुमति नहीं दिये जाने की वजहों का खुलासा करने की मांग की है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article