India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सगी बहनों की संदिग्ध हालात में मौत, दो पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज

12:30 PM May 09, 2024 IST
Advertisement

Bareilly: बरेली (Bareilly) जिले के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में दो सगी बहनें 9 मई को संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं। लड़कियों के पिता ने पड़ोसी युवक और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बृहस्पतिवार को बताया कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के सफरी गांव में कल्पना (19) और उसकी छोटी बहन तुलसी (17) के शव बुधवार रात उनके घर में पाये गये। कल्पना का शव फांसी पर लटका मिला जबकि तुलसी का शव जमीन पर पाया गया।

Highlights:

पड़ोसी पर लगाया आरोप

उन्होंने बताया कि इस मामले में लड़कियों के पिता उत्तम चंद्र मौर्य ने पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गए थे और शाम को लौटने पर दोनों बेटियां मृत मिलीं। मौके पर जहर की शीशी भी मिली है। मिश्रा के मुताबिक, मौर्य ने अपने पड़ोस में रहने वाले आकाश नामक युवक और उसकी भाभी चांदनी पर अपनी बेटियों को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है। मौर्य का कहना है कि आकाश काफी समय से उनकी बेटियों को परेशान कर रहा था और अक्सर अपने दोस्तों को बुलाकर उसकी बेटियों से छेड़खानी करता था। इस वजह से दोनों लड़कियों ने घर से निकलना बंद कर दिया था।

बदनामी के डर से नहीं की शिकायत

बदनामी के डर से उसने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी।उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी चांदनी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी युवक आकाश की तलाश की जा रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article